S M L

नहीं थम रहा लोगों के सिर से ‘2.0’ का बुखार, फिर जारी हुआ नया पोस्टर

रजनीकांत की ये फिल्म ‘रोबोट’ का सीक्वल है, जिसमें अक्षय कुमार पहली बार एक विलेन का रोल अदा कर रहे हैं

Updated On: Sep 11, 2018 10:13 AM IST

Arbind Verma

0
नहीं थम रहा लोगों के सिर से ‘2.0’ का बुखार, फिर जारी हुआ नया पोस्टर

अक्षय कुमार और रजनीकांत की आने वाली फिल्म ‘2.0’ को लेकर लोगों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है. जैसे-जैसे टीजर की रिलीज के दिन नजदीक होते जा रहे हैं वैसे-वैसे लोगों की बेसब्री भी बढ़ती जा रही है. 3 दिनों में ही इस फिल्म का टीजर रिलीज होने वाला है. लेकिन टीजर से पहले ही मेकर्स ने लोगों की दीवानगी को और भी बढ़ाने का काम किया है और वो भी नए-नए पोस्टर्स सामने लाकर.

अक्षय ने फिर जारी किया नया पोस्टर

अक्षय कुमार ने सोमवार को ही एक पोस्टर अपने ट्विटर अकाउंट पर रिलीज किया है और बताया है कि उनकी फिल्म में देश और दुनिया से कुल मिलाकर 3000 से ज्यादा तकनीशियन लगे हैं. इतने बड़े स्तर पर किसी फिल्म का बनना बड़ी बात है. हालांकि, इसकी शुरुआत राजामी की फिल्म ‘बाहुबली’ से ही हो गया था. जिसका प्रोडक्शन भी काफी बड़े पैमाने पर किया गया था. लेकिन ‘2.0’ का निर्माण ‘बाहुबली’ से भी ज्यादा बजट में किया गया है.

रोबोट का सीक्वल है ‘2.0’

आपको बता दें कि, रजनीकांत की इस फिल्म का बजट तकरीब 550 करोड़ का है, जो अब तक भारतीय फिल्म के इतिहास में सबसे ज्यादा है. इससे पहले ‘बाहुबली’ के लिए 250 करोड़ का बजट लगाया गया था. रजनीकांत की ये फिल्म ‘रोबोट’ का सीक्वल है, जिसमें अक्षय कुमार पहली बार एक विलेन का रोल अदा कर रहे हैं. जबकि एमी जैक्सन भी इस फिल्म में मुख्य किरदारों में नजर आएंगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi