S M L

मुंबई पुलिस की वर्दी में क्यों नजर आए अक्षय, अब क्या नया कर रहे हैं?

इस तस्वीर में अक्षय हाथ में कोर्डलेस फोन पकड़े हुए सड़क सुरक्षा को लेकर लोगों की मदद करने के लिए तैयार लग रहे हैं

Updated On: Jun 03, 2018 08:15 PM IST

Arbind Verma

0
मुंबई पुलिस की वर्दी में क्यों नजर आए अक्षय, अब क्या नया कर रहे हैं?

सोशल अवेयरनेस को लेकर फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार काफी एक्टिव नजर आते हैं. अक्षय देश से जुड़े कई सामाजिक मुद्दों में अपना योदगान दे रहे हैं और अब वो ‘सड़क सुरक्षा आंदोलन’ से भी जुड़ गए हैं. अक्षय कुमार ने इसकी जानकारी अपने ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर कर दी है.

मुंबई पुलिस की वर्दी में नजर आए अक्षय

अभिनेता अक्षय कुमार मुंबई पुलिस के वर्दी में नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर में अक्षय हाथ में कोर्डलेस फोन पकड़े हुए सड़क सुरक्षा को लेकर लोगों की मदद करने के लिए तैयार लग रहे हैं. अक्षय ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा कि, ‘मार्थ (Ministry of Road Transport & Highways, Government of India)’ रोड सेफ्टी के साथ सहयोग करने और ‘सड़क सुरक्षा आंदोलन’ को आगे बढ़ाने के लिए चुना जाना मेरे लिए सम्मान की बात है. मुझे पूरी उम्मीद है कि ये कैंपेन यातायात और सड़क सुरक्षा के प्रति लोगों में एक व्यावहारिक परिवर्तन लाएगा और लोगों का अनमोल जीवन बचाने में मदद करेगा.

रोड सेफ्टी से पहले भी जुड़ चुके हैं अक्षय

ऐसा पहली बार नहीं है जब अक्षय कुमार रोड सेफ्टी जैसे कैंपेन के साथ जुड़े हों. इससे पहले भी अक्षय मुंबई पुलिस के सड़क सुरक्षा कैंपेन का चेहरा बने हैं. अक्षय कुमार कई सामाजिक कार्यों के लिए कई राज्य सरकारों के साथ हाथ भी मिला चुके हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi