विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

Confession: जब अक्षय कुमार को होना पड़ा था मोलेस्टेशन का शिकार

अक्षय कुमार ने अपनी आपबीती को मीडिया सभी के साथ शेयर किया है

Akash Jaiswal Updated On: Jul 28, 2017 11:51 AM IST

0
Confession: जब अक्षय कुमार को होना पड़ा था मोलेस्टेशन का शिकार

अक्षय कुमार ने ये खुलासा किया है कि वो बचपन में सेक्सुअल अब्यूज का शिकार हो चुके हैं. ह्यूमन ट्रैफिकिंग पर आयोजित नेशनल कांफ्रेंस में स्पीच देते वक्त अक्षय ने इस बात को सभी से शेयर किया.

डीएनए की एक रिपोर्ट के अनुसार, जब वो छोटे थे तब एक लिफ्टमैन ने उन्हें गलत तरीके से छूने की कोशिश की थी. क्योंकि अक्षय अपने माता पिता से खुलकर बात करते थे, उन्होंने इस बात को अपने पेरेंट्स से शेयर किया. बाद में ये पता चला वो कि वो लिफ्टमैन ऐसे ही कई तरह के केस में पकड़ा गया है.

सेक्सुअल अब्यूज पर बात करते हुए अक्षय ने कहा कि आजकल ऐसे कई सारे केस होते हैं जहां बच्चे खुलकर अपने माता पिता से इन बातों को शेयर नहीं कर पाते हैं. ऐसे में ये पेरेंट्स की जिम्मेदारी है कि बच्चों को इन चीजों के बारे में जागरूक करें और इन विषयों पर बोलना सिखाएं. ताकि बच्चों को अपने साथ कुछ भी गलत होने से रोका जा सके.

So now I can officially refer to him as my trophy husband :) #NationalFilmAwards #Hurrah

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna) on

Instead of writing letters perhaps Arnab should try incorporating these less ambiguous moves in his next video #CutCutCut

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna) on

बता दें कि, हाल ही में अक्षय को बॉम्बे म्युनिसिपल कारपोरेशन का ब्रांड एंबेसडर बनाया गया जिसके तहत वो समाज में जागरूकता फलाने पर काम करेंगे.

अक्षय जल्द ही भूमि पेड़नेकर के साथ फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ में नजर आएंगे. ये फिल्म 11 अगस्त को रिलीज हो रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi