विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

OMG : नो एंट्री के सीक्वल से सलमान को आउट कर इस सुपर स्टार ने ली एंट्री

नो एंट्री' के सीक्वल के लिए सलमान की जगह अक्षय कुमार का नाम फाइनल हुआ है

Rajni Ashish Updated On: Nov 14, 2017 10:53 AM IST

0
OMG : नो एंट्री के सीक्वल से सलमान को आउट कर इस सुपर स्टार ने ली एंट्री

बॉलीवुड के टाइगर सलमान खान की 2005 में रिलीज हुई सुपरहिट कॉमेडी फिल्म 'नो एंट्री' के सीक्वल को बनाये जाने की खबर पिछले काफी दिनों से सुर्खियां बनाये हुए थी. सलमान खान के फैंस बेसब्री से एक बार फिर से उनके कॉमेडी वाले अवतार का इंतजार कर रहे थे. ये भी खबर आई थी कि डायरेक्टर अनीस बज्मी ने 'नो एंट्री' के सीक्वल के लिए सलमान खान से बात भी की है और सलमान की तरफ से भी पॉजिटिव रिस्पांस ही आया था. लेकिन अब भाईजान के फैंस के लिए हमारे पास एक शॉकिंग खबर है. दरअसल सलमान लगातार फिल्म प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं जिनके लिए उन्होंने पहले से ही वक्त दिया हुआ है और ऐसे में 'नो एंट्री' के सीक्वल के लिए वक्त ना होने की वजह से अब उनके बदले एक दूसरे सुपरस्टार को इस फिल्म में फाइनल किया गया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक अब 'नो एंट्री' के सीक्वल के लिए सलमान की जगह खिलाड़ी कुमार का नाम फाइनल हुआ है.

salman-khan-and-akshay-kumar-in-fugly

आजतक.कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक 'नो एंट्री' के सीक्वल का नाम 'नो एंट्री में एंट्री' होगा. मेकर्स की पहली पसंद सलमान ही थे लेकिन सलमान के पास वक्त ना होने के कारन अब इस फिल्म में अक्षय को फाइनल किया जा रहा है. हालांकि अक्षय ने अभी फिल्म के लिए कमिटमेंट नहीं दी है. चर्चा है कि वह अपनी हामी भरने से पहले सलमान से बात करेंगे.

जैसा कि आपको पता ही है कि अक्षय और सलमान के काफी अच्छे रिश्ते हैं और इसलिए अक्षय इस फिल्म को साइन करने से पहले सलमान से एक बार बात करना चाहते हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi