S M L

New Poster Inside : अक्षय कुमार ने लॉन्च किया 2.0 का नया पोस्टर, इस दिन आएगा फिल्म का ट्रेलर

अक्षय कुमार और रजनीकांत की फिल्म 2.0 के ग्राफिक्स और वीएफएक्स पर 500 करोड़ रुपए से ज्यादा खर्च किए जा रहे हैं ताकि लोगों को हॉलीवुड फिल्मों जैसा फील आए

Updated On: Oct 29, 2018 06:46 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
New Poster Inside : अक्षय कुमार ने लॉन्च किया 2.0 का नया पोस्टर, इस दिन आएगा फिल्म का ट्रेलर
Loading...

रजनीकांत के साथ आने वाली अक्षय कुमार की फिल्म 2.0 का नया पोस्टर रिलीज करके अक्षय कुमार ने अपने फैंस के दिलों की धड़कनों को और बढ़ा दिया है. अक्षय कुमार इस फिल्म में निगेटिव रोल में नजर आने वाले हैं और एक खतरनाक पक्षी का रूप धारण करके वो लोगों को इस फिल्म में जमकर डराएंगे.

आज इस फिल्म के एक और पोस्टर को रिलीज करते हुए अक्षय ने लिखा है When the FIFTH FORCE evolves...get ready for the in 5 days!

 

आपको ये जानकर हैरानी होगी कि इस फिल्म से वीएफएक्स यानी ग्राफिक्स का बजट ही सिर्फ 500 करोड़ रुपए है. इस फिल्म के डायरेक्टर हैं शंकर जो इससे पहले इंडियन 2 और रोबोट समेत साउथ की कई बड़ी सुपर हिट फिल्में बना चुके हैं. रजनीकांत की ये अब तक की सबसे महंगी फिल्म बताई जा रही है. बॉलीवुड से अक्षय कुमार के इस फिल्म में होने से इसका स्केल और भी बढ़ गया है.

[ यहां पढ़िए कितना है अक्षय और रजनीकांत की फिल्म 2.0 का असली बजट]

अक्षय के फैंस में इस फिल्म के लिए बड़ा उत्साह है और 3 नवंबर को इसका ट्रेलर रिलीज किया जाएगा. तब तक हम आपके लिए लेकर आते रहेंगे इस फिल्म से जुड़ी हर छोटी बड़ी जानकारी.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi