Co Sponsor
In association with
In association with
S M L

हम इंसान से वहशी जानवर बनने की ओर बढ़ रहे हैं: अक्षय कुमार

बेंगलुरू की घटना पर वीडियो जारी कर जताया रोष

FP Staff Updated On: Jan 05, 2017 06:00 PM IST

0
हम इंसान से वहशी जानवर बनने की ओर बढ़ रहे हैं: अक्षय कुमार

अभिनेता अक्षय कुमार ने बेंगलुरू में 31 दिसंबर की रात हुए हादसे पर तीखी प्रतिक्रिया दी है. अक्षय कुमार ने ट्वीटर पर वीडियो जारी कर इस घटना को अंजाम देने वालों को लताड़ लगाई है.

अक्षय ने अपने ट्वीट में लिखा है 'बेंगलुरू की घटना की वजह से मुझे महसूस हो रहा है कि हम लोग इंसान से जानवर बनने की तरफ वापस लौट रहे हैं...या कह सकते हैं वहशी जानवर में तब्दील हो रहे हैं. बेहद शर्मनाक!'

अक्षय ने इस वीडियो में कहा है कि वे नए साल पर छुट्टियां मनाकर केपटाउन से वापस लौट रहे थे तभी उन्हें एयरपोर्ट पर इसकी जानकारी मिली. अक्षय इस वीडियो में कह रहे हैं कि वे इस घटना से आहत हैं और उससे भी ज्यादा इस बात से आहत है कि कुछ लोग लड़कियों के पहनावे को लेकर सवाल उठा रहे है.

उन्होंने अपने वीडियो में उन सभी लोगों को कोसा है और साथ ही लड़कियों से अपील की है कि अपनी सुरक्षा वो खुद करे और मार्शल आर्टस के कुछ टेक्निक्स हैं जिन्हें सीखे और अपने आप को इस तरह की घटनाओं से बचाए. फिलहाल यह वीडियो सोशल मिडिया पर वायरल हो गया है.

गौरतलब है कि समाजवादी पार्टी के नेता अबु आजमी ने इस घटना पर टिप्पणी की थी कि जहां पेट्रोल होगा वहीं तो आग लगेगी. इसके बाद उनकी मीडिया और सोशल मिडिया में बहुत आलोचना हो रही है.

अक्षय ने हफिंगटन पोस्ट की रिपोर्ट को भी शेयर किया है. इस रिपोर्ट का जिक्र करते हुए अक्षय ने बेंगलुरू में ही घटी एक दूसरी घटना के बारे में लिखा है कि लड़की ने उनमें से एक को सबक सिखाया है. ये अक्षय ने उस लड़की पर हमला करने वालों के बारे में लिखा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
AUTO EXPO 2018: MARUTI SUZUKI की नई SWIFT का इंतजार हुआ खत्म

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi