S M L

‘गोल्ड’ के सेट पर BBC का रिपोर्टर बन अक्षय ने किया प्रैंक, जानकर रोने लगीं मौनी

ये फिल्म 15 अगस्त 2018 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है

Updated On: Aug 06, 2018 02:42 PM IST

Arbind Verma

0
‘गोल्ड’ के सेट पर BBC का रिपोर्टर बन अक्षय ने किया प्रैंक, जानकर रोने लगीं मौनी

अक्षय कुमार की फिल्म ‘गोल्ड’ की रिलीज अब काफी नजदीक आ चुकी है. ऐसे में फिल्म के दोनों लीड कलाकार अक्षय कुमार और मौनी रॉय फिल्म के प्रमोशन में जोरों-शोरों से जुटे हुए हैं. इस फिल्म के जरिए मौनी रॉय बॉलीवुड में दस्तक दे रही हैं. ये उनकी जिंदगी की पहली फिल्म है. फिल्म में मौनी ने अक्षय कुमार की पत्नी का रोल अदा किया है.

गोल्ड के सेट से शेयर किया अक्षय ने एक प्रैंक

अक्षय हमेशा से अपने को-स्टार्स के साथ मजाक-मस्ती करते रहते हैं. शूटिंग के दौरान काफी मस्ती भरे पल बिताए गए. अक्षय कुमार प्रैंक खेलने में काफी मशहूर हैं तो भला उनके प्रैंक से मौनी कैसे बच जातीं. ‘गोल्ड’ के सेट पर कुछ ऐसा ही हुआ. शूटिंग के दौरान मौनी के पास बीबीसी के एक रिपोर्टर का फोन आता है और मौनी बड़े सलीके से एक-एक करके सवालों के जवाब देती है, लेकिन मौनी को इस बात की भनक तक नहीं लगती कि फोन पर जिस इंसान की आवाज आ रही है वो कोई और नहीं बल्कि अक्षय कुमार ही हैं. अक्षय, मौनी के पीछे ही खड़े होकर सवाल पूछते हैं तब जाकर मौनी को ये पता चल पाता है कि इस फोन कॉल के पीछे अक्षय कुमार ही थे. मौनी को देखकर सभी हंसने लगते हैं लेकिन मौनी रोने लगती हैं.

रीमा कागती ने किया है फिल्म का निर्देशन

आपको बता दें कि, इस फिल्म की कहानी को 1984 के दौर के इर्द-गिर्द बुना गया है. रीमा कागती के जरिए निर्देशित की गई इस फिल्म में ओलंपिक खेल में भारत को मिले पहले गोल्ड मेडल की कहानी को बताया गया है. इस फिम में मौनी के अलावा कई और सितारे भी शामिल हैं. ये फिल्म 15 अगस्त 2018 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi