S M L

अक्षय कुमार ने राज्यवर्धन सिंह राठौर के साथ इंस्टाग्राम लाइव चैट में खोले अपने फिटनेस के कई राज, पढ़े

बात चीत में अक्षय कहा कि वो इस बात को मानते हैं कि बॉलीवुड में ऐसे कई सितारे हैं जो प्रोटीन लेते हैं लेकिन मैं नहीं लेता . इस इंस्टाग्राम लाइव चैट के दौरान दोनों ही जमकर बातें की

Updated On: Dec 20, 2018 09:53 PM IST

Ankur Tripathi

0
अक्षय कुमार ने राज्यवर्धन सिंह राठौर के साथ इंस्टाग्राम लाइव चैट में खोले अपने फिटनेस के कई राज, पढ़े

बॉलीवुड के सुपरहिट अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'केसरी' को लेकर व्यस्त हैं. जहां इस वक़्त फिल्म का पोस्ट - प्रोडक्शन का काम जारी है. ऐसे में आज अक्षय कुमार ने राजनेता राज्यवर्धन सिंह राठौर के साथ इंस्टाग्राम पर लाइव चैट सेशन के जरिए लोगों से जुड़ने की कोशिश की जिसके साथ ही इस जोड़ी ने अपनी इस बातचीत के दौरान फिटनेस से जुड़ी तमाम चर्चा की. जहां राजनेता राज्यवर्धन सिंह राठौर ने अक्षय से फिटनेस से जुड़े कई सवाल किए.

अक्षय कुमार ने इस बातचीत के दौरान बताया की वो आज बॉलीवुड में जो भी कुछ है वो अपनी फिटनेस के वजह से हैं. इसके साथ ही अक्षय ने बताया की कसरत और ध्यान करने से व्यक्ति की सोचने और समझने की ताकत बहुत बढ़ जाती है. जिस वजह से अक्षय कुमार अपने किरदारों का विज्युलाइजेशन बहुत अच्छे से कर लेते हैं. वहीं अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए अक्षय कुमार ने कहा की वो बहुत साधारण से बॉडी रखना पसंद करते हैं और प्रोटीन तक नहीं लेते हैं .

[ यह भी पढ़ें : Birthday Party : इस तरह से मानेगा सलमान खान का जन्मदिन ? कुछ ऐसी है भाईजान की तैयारी ]

अपनी बात चीत में अक्षय कहा कि वो इस बात को मानते हैं कि बॉलीवुड में ऐसे कई सितारे हैं जो प्रोटीन लेते हैं लेकिन मैं नहीं लेता . इस इंस्टाग्राम लाइव चैट के दौरान दोनों ही जमकर बातें की. जहां उन्होंने सभी को फिट रहने का मंत्र भी बताया. राज्यवर्धन सिंह राठौर अब अक्षय और उनके जैसे कई सितारों से ऐसी इंस्टाग्राम पर लाइव चैट सेशन करते नजर आयेंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi