S M L

पैडमैन vs 2.0 : धंधे को गंदा नहीं करूंगा - अक्षय कुमार

दोनों ही फिल्में मेरी, अगर 26 जनवरी को रिलीज होगी '2.0' तो बदल दूंगा 'पैडमैन' का रिलीज डेट

Updated On: Nov 07, 2017 09:15 PM IST

Arbind Verma

0
पैडमैन vs 2.0 : धंधे को गंदा नहीं करूंगा - अक्षय कुमार

‘पैडमैन’ और ‘2.0’ के बीच होने वाली टकराव पर अक्षय ने अपनी सफाई दी है. उन्होंने कहा है कि ऐसा बिल्कुल नहीं होने वाला. लोग इसे लेकर कन्फ्यूज न रहें कि दोनों फिल्में एक ही दिन रिलीज होंगी. हां ये नहीं बता सकता कि उस दिन कौन सी फिल्म रिलीज होगी.

Rajnikant_Akshay_2.0

कुछ दिनों पहले अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर हैंडल पर दोनों फिल्मों से जुड़ी जानकारी साझा की थी जिससे लोग चौंक गए थे. उन्होंने लिखा था कि उनकी फिल्म ‘पैडमैन’ अगले साल 26 जनवरी को रिलीज होगी. साथ ही ये भी खबरें आ रही थीं कि सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म ‘2.0’ 25 जनवरी को रिलीज होगी. ऐसे में दोनों फिल्में एक साथ आपस में टकरा जातीं लेकिन ये अच्छा है कि अक्षय ने इस पर स्पष्ट रुप से अपनी बात कह दी. ये बात उन्होंने ‘मिड डे’ को दिए एक इंटरव्यू में कही.

Akshay Kumar in 2.0

हालांकि, दोनों में से कोई भी फिल्म रिलीज हो, दोनों ही फिल्मों में अक्षय की दमदार भूमिका है. अक्षय ने कहा कि, ‘मैं भला ऐसा क्यूं करूंगा? वो भी तो मेरी ही फिल्म है. उस दिन दोनों में से कोई भी फिल्म रिलीज हो सकती है. ये उन्हें तय करना है कि वो 26 जनवरी को फिल्म रिलीज करना चाहते हैं या नहीं. अगर ऐसा होता है तो मैं अपनी फिल्म ‘पैडमैन’ की रिलीज को टाल दूंगा. और अगर वो ऐसा नहीं करते हैं तो उस दिन मेरी फिल्म ‘पैडमैन’ को रिलीज कर दूंगा.’

Akshay Kumar in Padman

‘पैडमैन’ एक सस्ते सेनिटरी नैपकिन को बनाने वाले इंसान की कहानी है. ये हकीकत की कहानी पर आधारित है जबकि ‘2.0’ फिल्म ‘रोबोट’ की सिक्वल है. इस फिल्म का बजट तकरीबन 400 करोड़ का है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi