S M L

‘केसरी’ के सेट पर घायल हुए खिलाड़ी अक्षय कुमार

अक्षय कुमार फिल्म के क्लाइमैक्स सीन के लिए शूट कर रहे थे जब उन्हें चोट लग गई

Updated On: Apr 19, 2018 05:56 PM IST

Akash Jaiswal

0
‘केसरी’ के सेट पर घायल हुए खिलाड़ी अक्षय कुमार
Loading...

अक्षय कुमार अपनी आनेवाली फिल्म ‘केसरी’ के लिए वाई (सातारा, महाराष्ट्र) में शूट कर रहे थे जहां उन्हें चोट लगने की खबर सामने आई है. इंडिया टीवी की एक रिपोर्ट के अनुसार, अक्षय इस फिल्म के लिए क्लाइमैक्स सीन शूट कर रहे थे. इस सीन में अक्षय को काफी एक्शन और मारधाड़ वाले सीन्स करने थे. इन सीन्स को शूट करने के दौरान अक्षय को उनकी पसलियों में चोट लग गई.

अक्षय की स्थिति को देखते हुए डॉक्टरों ने उन्हें मुंबई लौटकर आराम करने की सलाह दी. लेकिन अक्षय मुंबई लौटना नहीं चाहते और इसलिए वो वाई में ही रुके हुए हैं. फिलहाल, फिल्म के क्लाइमैक्स सीन की शूटिंग रद्द कर दी गई है.

Innocent smiles galore on set today! Shooting with these lovely children playing Afghani kids in #Kesari based on the Battle Of Saragarhi, one of the bravest battles fought in India.

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

फिल्म ‘केसरी’ में अक्षय हवालदार इश्वर सिंह (मिलिट्री कमांडर ) का किरदार निभाते नजर आएंगे. ये फिल्म 1897 के सारागढ़ की लड़ाई पर आधारित है जिसमें 21 सिखों ने 10,000 अफगानियों से युद्ध किया था. ये फिल्म उन सिखों के हौसले और बहादुरी को सलाम करती है. इस फिल्म में अक्षय के साथ परिणीति चोपड़ा ने काम किया है. ये फिल्म 22 मार्च, 2019 में रिलीज हो रही है.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi