S M L

Help : अक्षय कुमार ने एसिड अटैक पीड़ित को दिए 5 लाख, वजह है बेहद खास

एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी के पास नहीं एक साल से कोई जॉब, अक्षय कुमार ने लक्ष्मी की मदद करने के लिए दिए उन्हें 5 लाख रुपए

Updated On: Sep 20, 2018 04:38 PM IST

Ankur Tripathi

0
Help : अक्षय कुमार ने एसिड अटैक पीड़ित को दिए 5 लाख, वजह है बेहद खास

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार उर्फ अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आगामी रिलीज होने वाली फिल्म 2.0 के प्रमोशन में व्यस्त हैं. जहां वो साथ ही अपनी फिल्म केसरी की शूटिंग भी कर रहे हैं. हाल ही में अक्षय कुमार ने बड़ा ही बेहतरीन काम किया है. अक्षय कुमार ने एक एसिड हमले से पीड़ित महिला की ओर मदद का हाथ बढाया है. इस महिला नाम लक्ष्मी अग्रवाल है.

अक्षय कुमार ने इस महिला के अकाउंट में 5 लाख जमा की है. और इनसे नोकरी की तलाश करने की बात की है. हिंदुस्तान टाइम्स की खबर के अनुसार अक्षय कुमार ने इस तरह से दान देने की शुरुआत की है जहां लक्ष्मी अपने लिए अपने मन की नोकरी की खोज करें जहां उन्हें पैसों की चिंता न सताए. और वो अपने दिल का काम पा सके.

[ यह भी पढ़ें : Good News: टाइगर बहुत जल्द इस हॉलीवुड फिल्म में आएंगे नजर, मिल गया इतना बड़ा ऑफर ]

अक्षय ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा ' इस काम में मेरा भाग तो बहुत छोटा सा है. मुझे तो इसके बारे में बात करने में भी शर्मिंदगी महसूस होती है. मैं चाहता हूं लक्ष्मी को बहुत अच्छी नोकरी मिले, और उस नोकरी की तलाश करते हुए, उसे अपने घर के किराए और राशन की चिंता न सताए. मैं मानता हूं कि मदद किसी को आगे बढ़ाने की लिए की जानी चाहिए. जैसे की वो आगे शख्श जिंदगी में आगे बढ़े और उसे किसी के सामने हाथ न फैलाना पड़े.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi