S M L

अक्षय ने शहीद जवान के परिवार को 15 लाख रुपए की मदद की, परिवार ने जताया आभार

अक्षय कुमार ने ऐसा पहली बार नहीं किया है. वो जवानों के लिए कई बार ऐसा कर चुके हैं

Updated On: Mar 01, 2019 01:21 PM IST

Arbind Verma

0
अक्षय ने शहीद जवान के परिवार को 15 लाख रुपए की मदद की, परिवार ने जताया आभार

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा आतंकी हमले में 40 से ज्यादा सीआरपीएफ के जवान शहीद हो गए थे. जिसके बाद बॉलीवुड से कई कलाकारों ने मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाए थे. इसमें अक्षय कुमार का नाम भी शामिल था. उस वक्त अक्षय ने आगे बढ़कर 15 लाख रुपए देने की घोषणा भी की थी. लेकिन अब अक्षय से जुड़ी कुछ अलग ही खबर सामने आ रही है.

जवान के भाई ने किया शुक्रिया

अक्षय कुमार ने हाल ही में 15 लाख रुपए की मदद शहीद जवान जीत राम गुर्जर के परिवार को किया था. लेकिन अब शहीद के भाई विक्रम सिंह ने एक अखबार को दिए गए अपने इंटरव्यू में अक्षय कुमार का शुक्रिया अदा किया है. अपने दिए गए इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि, ‘शहीद हुए उनके भाई घर में इकलौते थे जो कमाते थे. हमारा परिवार बहुत ही गरीब है. अक्षय कुमार की तरफ से हमें बहुत बड़ी मदद मिली है. हमारे पास रहने के लिए घर नहीं है. भाई के शहीद होने के बाद परिवार बदहाली में जीने के लिए मजबूर हो गया था लेकिन अब इस आर्थिक मदद से हमारे परिवार को बहुत बड़ा सहारा मिला है.’

अक्षय ने पहले भी की है मदद

आपको बता दें कि, अक्षय कुमार ने ऐसा पहली बार नहीं किया है. वो जवानों के लिए कई बार ऐसा कर चुके हैं. मिली जानकारी के मुताबिक, अक्षय कुमार ने ‘भारत के वीर’ के जरिए शहीद जवान के परिवार की मदद की है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi