S M L

‘गोल्ड’ और ‘सत्यमेव जयते’ ने की पहले दिन जबरदस्त कमाई, लोगों में जागा देशभक्ति का जज्बा

अक्षय कुमार की फिल्म ‘गोल्ड’ देशभक्ति से ओत-प्रोत है और जॉन अब्राहम की फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ एक जबरदस्त मसाला एंटरटेनर फिल्म है

Updated On: Aug 16, 2018 11:33 AM IST

Arbind Verma

0
‘गोल्ड’ और ‘सत्यमेव जयते’ ने की पहले दिन जबरदस्त कमाई, लोगों में जागा देशभक्ति का जज्बा

15 अगस्त को ही अक्षय कुमार की फिल्म ‘गोल्ड’ और जॉन अब्राहम की फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ रिलीज हुई है. दोनों ही फिल्में आपस में जबरदस्त तरीके से भिड़ रही हैं. दोनों फिल्मों के एक साथ रिलीज होने के बाद ये कयास लगाए जा रहे थे कि दोनों ही फिल्मों को एक-दूसरे से नुकसान हो सकता है लेकिन जो खबरें अब सामने आ रही हैं, वो कुछ और ही तस्वीर बयां कर रही हैं.

दोनों फिल्मों ने की बंपर कमाई

अक्षय कुमार की फिल्म ‘गोल्ड’ देशभक्ति से ओत-प्रोत है और जॉन अब्राहम की फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ एक जबरदस्त मसाला एंटरटेनर फिल्म है. इन दोनों ही फिल्मों के पहले दिन के आंकड़े ऐसी कहानी बयां कर रहे हैं. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने कहा है कि इन दोनों फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई की है. दोनों ही फिल्मों ने कुल 45 करोड़ की कमाई की है. ये आंकड़ा दोनों ही फिल्मों की कुल कमाई का है.

कैसी रहेगी आगे की कमाई?

अब जब इन दोनों ही फिल्मों की कमाई का आंकड़ा इतना अच्छा आया है तो ऐसा कहा जा सकता है कि इन दोनों ही फिल्मों का जलवा आगे भी कायम रखने वाला है. हां, एक बात ये भी कहा जा सकता है कि ये फिल्म क्योंकि 15 अगस्त को रिलीज हुई है तो फिल्म की इतनी कमाई हुई. खैर, ये तो आने वाला वक्त ही बता देगा कि दोनों ही फिल्मों का हश्र क्या रहता है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi