S M L

2.0 Trailer Launch : अक्षय कुमार ने ट्रेलर लॉन्च पर दी तमिल में स्पीच, लोगों ने बजाई सीटियां, देखिए वीडियो

रजनीकांत और अक्षय की फिल्म ‘2.0’ 29 नवंबर 2018 को रिलीज की जाएगी

Updated On: Nov 03, 2018 03:07 PM IST

Ankur Tripathi

0
2.0 Trailer Launch : अक्षय कुमार ने ट्रेलर लॉन्च पर दी तमिल में स्पीच, लोगों ने बजाई सीटियां, देखिए वीडियो
Loading...

साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत और बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय की मच अवेटेड फिल्म ‘2.0’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. ट्रेलर के रिलीज को लेकर अक्षय कुमार और ‘2.0’ की टीम ने इसकी घोषणा की थी. इस फिल्म के ट्रेलर का लोग काफी वक्त से इंतजार कर रहे हैं. जिसके बाद अब वो इंतजार खतम हो चुका है. इस फिल्म का ट्रेलर शानदार है. फिल्म के ट्रेलर में अक्षय कुमार और रजनीकांत रोबोट के अवतार में कमाल लग रहे हैं. वहीं के ट्रेलर में दिखाया एक्शन भी बेहतरीन है.

आपको बता दें, फिल्म का ट्रेलर लॉन्च चेन्नई में हुआ जहां फिल्म की पूरी टीम तो पहुंची ही साथ ही यहां अक्षय कुमार के बेहद अलग अंदाज देखने को मिला. जी हां अक्षय कुमार ने यहां इस खास मौके पर तमिल में स्पीच दी. अक्षय कुमार ने स्पीच से पहले बताया कि वो आज सुबह से वो इस तमिल स्पीच की प्रेक्टिस कर रहे हैं. अक्षय यहां स्पीच देते हुए कई बार अटके लेकिन उन्होंने एक अच्छी और नई कोशिश की. देखिए अक्षय कुमार का के खास वीडियो.

View this post on Instagram

#2pointOTrailer Launch Follow

रजनीकांत और अक्षय की फिल्म ‘2.0’ 29 नवंबर 2018 को रिलीज की जाएगी. इस फिल्म का निर्देशन शंकर ने किया है. इस फिल्म का टीजर गणेश चतुर्थी यानि 13 सितंबर को रिलीज किया गया था. इस फिल्म में अक्षय कुमार पहली बार निगेटिव रोल में नजर आने वाले हैं. फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन भी कैमियो रोल में नजर आने वाली हैं.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi