S M L

Akshay Kumar Makar Sankranti 2019: बेटी नितारा संग अक्षय ने संक्रांति पर उड़ाई पतंग, देखिए वीडियो

अक्षय कुमार ने आज परिवार के साथ मकर संक्रांति का त्यौहार मनाया. इस दौरान अक्षय कुमार ने अपने घर की छत से बेटी के साथ खूब पतंगे उड़ाई

Updated On: Jan 14, 2019 08:01 PM IST

Ankur Tripathi

0
Akshay Kumar Makar Sankranti 2019: बेटी नितारा संग अक्षय ने संक्रांति पर उड़ाई पतंग, देखिए वीडियो

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार आज अपने घर पर बेटी नितारा के साथ पतंग उड़ाते नजर आए. जी हां अक्षय कुमार ने आज परिवार के साथ मकर संक्रांति का त्यौहार मनाया. इस दौरान अक्षय कुमार ने अपने घर की छत से बेटी के साथ खूब पतंगे उड़ाई. इस दौरान उनकी बेटी नितारा ने यहां चरखी पकड़ रखी थी. अक्षय कुमार ने इस दौरान एक वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया है. देखिए यह खास वीडियो.

इस वीडियो को साझा करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा ''डैडी के छोटे सहायक से मिलिए आसमान में ऊंची उड़ान भरती पतंगों के हमारे पिता-पुत्री अनुष्ठान को जारी रखा है. सभी को मकर संक्रांति की ढेर सारी बधाईयां . '' इस वीडियो में नितारा ने बड़े मन से पतंग की चरखी को पकड़ रखा है.

[ यह भी पढ़ें: इस तरह से मिट गया बालासाहेब ठाकरे और नवाजुद्दीन सिद्दीकी में फर्क, पढ़ें ]

वर्क फ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार इस साल कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं. लेकिन फरवरी से अक्षय कुमार अपनी फिल्म 'गुड न्यूज' की शूटिंग करने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ करीना कपूर खान मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं. वहीं इस साल उनकी फिल्म 'केसरी' भी रिलीज होने वाली है. जिसे लेकर अक्षय कुमार से बहुत उम्मीदें हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi