S M L

चीन के लोगों को ‘टॉयलेट’ दिखाने चले अक्षय कुमार, 8 जून को होगी रिलीज

इस फिल्म को भारतीय बॉक्स ऑफिस पर भी काफी पसंद किया गया था

Updated On: Jun 02, 2018 11:10 PM IST

Arbind Verma

0
चीन के लोगों को ‘टॉयलेट’ दिखाने चले अक्षय कुमार, 8 जून को होगी रिलीज

बॉलीवुड की फिल्में अब एक-एक करके चीन के बाजार की तरफ अपना रुख करने लगी हैं. चीन के फिल्म प्रेमियों की ताकत भी बॉलीवुड के फिल्ममेकर्स समझने लगे हैं. पहले आमिर खान की ‘दंगल’ चीन गई और उसने सफलता का एक नया आयाम ही गढ़ दिया और अब अक्षय कुमार की फिल्म ‘टॉयलेट-एक प्रेम कथा’ भी चीन में रिलीज होने जा रही है.

टॉयलेट-एक प्रेम कथा होगी चीन में रिलीज

‘दंगल’, ‘सीक्रेट सुपरस्टार’, ‘बजरंगी भाईजान’, ‘हिंदी मीडियम’ और ‘बाहुबली-2’ के बाद अब ‘टॉयलेट-एक प्रेम कथा’ भी चीन में रिलीज होने जा रही है. इस साल चीन में रिलीज होने वाली भारतीय फिल्मों में ये फिल्म पांचवी होगी. इस फिल्म को ‘टॉयलेट हीरो’ के नाम से 8 जून को रिलीज किया जा रहा है. ये फिल्म प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के स्वच्छ भारत अभियान से प्रेरित है. जिसे श्री नारायण सिंह ने डायरेक्ट किया है. इस फिल्म को भारतीय बॉक्स ऑफिस पर भी काफी पसंद किया गया था. चीन में होने जा रहे रिलीज को लेकर ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट किया है.

इस साल कई फिल्में कर रहे हैं अक्षय कुमार

चीन में अब अक्षय कुमार का जादू चलने वाला है. इसके अलावा अक्षय इन दिनों पांच और फिल्मों में काम कर रहे हैं जिनमें ‘गोल्ड’, ‘2.0’, ‘केसरी’, ‘हाउसफुल 4’ और ‘हेरा फेरी 3’ है. अक्षय ने अभी हाल ही में ‘गोल्ड’ की शूटिंग खत्म की है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi