S M L

Shocking: क्या ‘राउडी राठौर 2’ में नहीं होंगी सोनाक्षी सिन्हा? क्या नई हीरोइन की हो रही तलाश?

इस फिल्म की स्क्रिप्ट ‘बाहुबली’ के लेखक के. वी. विजेन्द्र प्रसाद ने लिखी है

Updated On: Jun 05, 2018 02:28 PM IST

Arbind Verma

0
Shocking: क्या ‘राउडी राठौर 2’ में नहीं होंगी सोनाक्षी सिन्हा? क्या नई हीरोइन की हो रही तलाश?

कुछ दिनों पहले ही ये खबर आई थी कि अक्षय कुमार की फिल्म ‘राउडी राठौर 2’ पर काम शुरू हो गया है. इस फिल्म के लिए कास्टिंग का काम चल रहा है. इस फिल्म की स्क्रिप्ट बेहद ऑरिजनल होगी. इस फिल्म में अक्षय अपने सुपरहिट किरदार इंस्पेक्टर विक्रम राठौर में ही दिखाई देंगे. लेकिन इस बार सोनाक्षी सिन्हा इस फिल्म का हिस्सा नहीं होंगी.

सोनाक्षी नहीं होंगी राउडी राठौर 2’ का हिस्सा

बॉलीवुड के गलियारों से ये खबर सामने आ रही है कि ‘राउडी राठौर’ के दूसरे पार्ट में सोनाक्षी सिन्हा दिखाई नहीं देंगी. ऐसा कहा जा रहा है कि फिल्म के निर्माता स्क्रिप्ट के बाद कास्टिंग पर काफी ध्यान दे रहे हैं और वो ये चाहते हैं कि इस बार फिल्म में कहानी के मुताबिक कोई नई हीरोइन अक्षय कुमार के अपोजिट साइन की जाए. हालांकि, भंसाली की तरफ से कोई आधिकारिक बयान अब तक नहीं आया है.

भंसाली क्यों कर रहे हैं फिल्म प्रोड्यूस

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, इसी साल की शुरुआत में ‘पद्मावत’ और ‘पैडमैन’ के बीच क्लैश होने वाला था जिसके बाद अक्षय और भंसाली ने एक साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी जिसमें अक्षय ने कहा था कि वो ‘पद्मावत’ के लिए अपनी फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ा रहे हैं. इस पर भंसाली ने कहा था कि मैं अक्षय का ये अहसान कैसे उतारूंगा? जिसके बाद अक्षय ने हंसते हुए कहा था कि, ‘आप राउडी राठौर 2’ प्रोड्यूस कर दीजिएगा. वो बात भले ही हंसी-मजाक में कही गई थी लेकिन लगता है भंसाली ने उसे सीरियली ले लिया और अब वो इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं. इस फिल्म की स्क्रिप्ट ‘बाहुबली’ के लेखक के. वी. विजेन्द्र प्रसाद ने लिखी है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi