S M L

Revealed: भंसाली से हरी झंडी के इंतजार में अटकी ‘राउडी राठौर 2'

अक्षय कुमार की फिल्म ‘राउडी राठौर 2’ की स्क्रिप्टिंग पूरी कर ली गई है

Akash Jaiswal Updated On: May 28, 2018 07:04 PM IST

0
Revealed: भंसाली से हरी झंडी के इंतजार में अटकी ‘राउडी राठौर 2'

2012 में रिलीज हुई अक्षय कुमार की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘राउडी राठौर 2’ का सीक्वल जल्द ही इसके मेकर्स लेकर आ रहे हैं. इस फिल्म को लेकर सामने आई लेटेस्ट जानकारी के मुताबिक, फिल्म की स्क्रिप्टिंग का काम पूरा कर लिया गया है. लेकिन अब इस फिल्म को इसके प्रोड्यूसर संजय लीला भंसाली से हरी झंडी मिलना बाकी है. एक बार भंसाली फिल्म की स्क्रिप्ट को मंजूर कर लें इसके बाद आगे का काम जल्द ही शुरू किया जाएगा.

इस फिल्म की सह-निर्माता शबीना खान ने आईएएनएस से बातचीत में कहा, “ये तैयार है. फिल्म को लिखने में इसके राइटर विजयेंद्र प्रसाद को थोड़ा समय जरूर लगा लेकिन अभी हम तैयार हैं. मिस्टर. भंसाली और मैं मिलकर इसे  प्रोड्यूस कर रहे हैं. मैं बस उस पल का इतंजार कर रही हूं जब भंसाली इसकी स्क्रिप्ट को स्वीकार कर लें इसके बाद हम इस फिल्म को लेकर आगे बढ़ेंगे.”

‘राउडी राठौर 2’ को लेकर ज्यादा जानकारी शेयर नहीं की गई है. लेकिन बात करें अक्षय के फिल्मी करियर की तो 50 साल की उम्र में भी उनके पास फिल्म प्रोजेक्ट्स की कोई कमी नहीं है. उनकी हालिया रिलीज ‘पैडमैन’ बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई. इसके बाद अब वो अपनी फिल्म ‘गोल्ड’ और ‘केसरी’ पर काम कर रहे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
DRONACHARYA: योगेश्वर दत्त से सीखिए फितले दांव

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi