S M L

अक्षय कुमार की फिल्म ‘केसरी’ का सेट हुआ जलकर खाक, किसी के हताहत होने की खबर नहीं

सतारा के गुलिस्तां किला पर बनाया गया था फिल्म का सेट, धर्मा प्रोडक्शन ने किया था डिजाइन

Updated On: Apr 24, 2018 09:36 PM IST

Arbind Verma

0
अक्षय कुमार की फिल्म ‘केसरी’ का सेट हुआ जलकर खाक, किसी के हताहत होने की खबर नहीं

अक्षय कुमार की फिल्म ‘केसरी’ के सेट से जुड़ी एक बड़ी ही बुरी खबर आ रही है. दरअसल, इस फिल्म के सेट पर मंगलवार शाम को आग लग गई जिसमें पूरा सेट जलकर राख हो गया. सतारा पुलिस ने बताया कि, ‘फिल्म से जुड़े कास्ट और क्रू को किसी भी तरह की कोई भी चोट नहीं लगी है. सभी को वक्त रहते सुरक्षित रुप से बाहर निकाल लिया गया है.’

केसरी के सेट पर लगी अचानक आग

अक्षय कुमार की फिल्म ‘केसरी’ की शूटिंग सतारा में चल रही थी. जानकारी ऐसी आ रही है कि सतारा के वई में फिल्म का क्लाइमैक्स शूट किया जा रहा था जहां 21 सिक्ख सैनिक और 10,000 ब्रिटिश इंडियन आर्मी के बीच में सारागढ़ी युद्ध को फिल्माया जा रहा था जिसमें भारी बम का इस्तेमाल किया जा रहा था. इसी दरम्यान शूटिंग प्वाइंट के एक हिस्से में अचानक आग लग गई और कुछ ही देर में इस आग ने पूरे सेट को अपने कब्जे में ले लिया. आग लगने के तुरंत बाद फायर ब्रिगेड को इसकी सूचना दी गई लेकिन जब तक फायर ब्रिगेड की गाड़ियां सेट तक पहुंचतीं तब तक पूरा सेट जलकर राख हो चुका था. इस पूरे सेट को सतारा के गुलिस्तां किला पर बनाया गया था जिसे धर्मा प्रोडक्शन ने डिजाइन किया था.

wahi set burnt

कुछ दिन पहले अक्षय हुए थे घायल

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, इसी फिल्म के सेट पर शूटिंग करते हुए अक्षय कुमार घायल हो गए थे. जिसके बाद अक्षय कुमार को डॉक्टरों ने मुंबई लौटकर आराम करने की सलाह दी थी लेकिन अक्षय ने डॉक्टरों की सलाह नहीं मानी. वो फिल्म के एक एक्शन सीन को करते समय घायल हो गए थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi