S M L

Jabra Fan: हरियाणा का अंकित घुसा अक्षय कुमार के घर में

बॉलीवुड सितारों के उनके फैन्स दीवाने हैं. जहां कई बार उनके फैन्स अपने स्टार की दीवानगी में कई अजीब चीजें भी कर जाते हैं

Updated On: Feb 07, 2019 08:28 PM IST

Ankur Tripathi

0
Jabra Fan: हरियाणा का अंकित घुसा अक्षय कुमार के घर में

बॉलीवुड सितारों के उनके फैन्स दीवाने हैं. जहां कई बार उनके फैन्स अपने स्टार की दीवानगी में कई अजीब चीजें भी कर जाते हैं. बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार के फैन्स भी कुछ ऐसे ही हैं. अक्षय के फैन्स की लिस्ट बच्चों से शुरू होकर बड़ों तक जाती हैं. जहां उन्हें हर कोई प्यार करता है. लेकिन हाल ही में अक्षय के फैन ने अपनी दीवानगी की सारी हदे पार कर दी जिसके बाद से यह फैन चर्चा में बना हुआ है .

अक्षय के इस फैन का नाम अंकित गोस्वामी है. अंकित हरियाणा से है और अक्षय कुमार का बहुत बड़ा फैन है. अंकित हरियाणा से मुंबई आया था लेकिन अक्षय कुमार से मिलने का जो तरीके उसने चुना वो सही नहीं था. बता दें, अंकित ने पहले अक्षय कुमार का घर का पता गूगल से पता किया और बीच के किनारे से अक्षय की बिल्डिंग में दाखिल हो गया. अंधेरा और वॉचमैन को देखकर अंकित ने पास पड़े कूड़ेदान में छुपने का फैसला किया.

[ यह भी पढ़ें: Kasautii Zindagii Kay 2 Spoiler : प्रेरणा से नहीं कोमोलिका से शादी करेगा अनुराग ]

लेकिन अंकित के कूदने की आवाज इतनी जोर थी की वॉचमैन वहां जांच के लिए पहुंच गए. कुछ ही देर में अंकित को पकड़ लिया गया और उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया गया. पुलिस उपायुक्त परमजीत सिंह दहिया ने बताया कि अंकित ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है. अब वो हमारे गिरफ्त में है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi