S M L

वैनिटी वैन की स्ट्राइक के चलते अक्षय कुमार को सेट पर हो रही है 'टॉयलेट' की समस्या, पढ़ें

अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्म 'केसरी' की शूटिंग में बेहद व्यस्त हैं. इस फिल्म में अक्षय कुमार एक मिलेट्री कमान्डर का रोल निभा रहे हैं

Updated On: Dec 15, 2018 07:36 PM IST

Ankur Tripathi

0
वैनिटी वैन की स्ट्राइक के चलते अक्षय कुमार को सेट पर हो रही है 'टॉयलेट' की समस्या, पढ़ें

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्म 'केसरी' की शूटिंग में बेहद व्यस्त हैं. इस फिल्म में अक्षय कुमार एक मिलेट्री कमान्डर का रोल निभा रहे हैं. जहां इस वक्त फिल्म की शूटिंग मुंबई से दूर वाई में चल रही है. जहां फिल्म का बहुत बड़ा सेट लगाया गया है. लेकिन अक्षय को यहां एक बहुत बड़ी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है. जी हां अक्षय को यहां शौचालय जाने में बहुत दिक्कत आ रही है.

आपको बता दें, इस वक़्त महारष्ट्र में वैनिटी वैन की स्ट्राइक चल रही है. जिस वजह से अक्षय को टॉयलेट जाने में बहुत देर तक इंतजार करना पड़ रहा है. महाराष्ट्र सरकार द्वारा जारी किए गए नए टेक्स रेगुलेशन के विरोध में वैनिटी वैन वालों की स्ट्राइक चल रही है. जिस वजह से अक्षय के साथ सेट पर मौजूद सभी लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है.

[ यह भी पढ़ें : OMG : विवेक ओबेरॉय वेब सीरिज में निभाएंगे स्वामी विवेकानंद का किरदार, जानिए क्या है खास ]

दैनिक भास्कर की एक रिपोर्ट की मानें तो एक्टर को टॉयलेट करने पास के एक स्टूडियो में जाना पड़ रहा है . बता दें, स्क्वायर मीटर की दर से 5000 रुपए और साल के हिसाब से हर एक वैनिटी वैन पर 1.25 लाख का टैक्स लगाया गया है. जबकी दूसरे राज्यों में साल भर का टैक्स 12 हजार रुपए के करीब होता है. ये स्ट्राइक 10 दिसंबर से चल रही है. देखना होगा कब ये स्ट्राइक खत्म होती है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi