S M L

Confirm : टॉयलेट एक प्रेम कथा को 9 नहीं 3 कट्स मिले हैं - अक्षय कुमार

अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' को सेंसर द्वारा दिए गए कट्स पर सफाई पेश की है

Updated On: Aug 09, 2017 11:09 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
Confirm : टॉयलेट एक प्रेम कथा को 9 नहीं 3 कट्स मिले हैं - अक्षय कुमार

अक्षय कुमार ने आज को कहा कि उनकी आगामी फिल्म 'टॉयलेट : एक प्रेम कथा' को केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) द्वारा तीन कट के आदेश दिए गए हैं. उन्होंने इसके साथ ही मीडिया की उन तमाम अफवाहों पर विराम लगा दिया, जिनमें कहा गया था कि उनकी फिल्म को आठ कट दिए गए हैं.

पहलाज निहलानी ने पीएम मोदी के सपोर्ट वाली फिल्म को भी नहीं छोड़ा

अक्षय ने स्पष्ट किया, "मैंने खबर पढ़ी कि सेंसर बोर्ड ने फिल्म को आठ या नौ कट दिए हैं, लेकिन यह गलत है. हमारी फिल्म को तीन मौखिक कट मिले हैं."

Toilet Ek Prem Katha

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता ने कहा, "मुझे एक कट पूरी तरह से याद है. उन्होंने 'हरामी' शब्द और 2-3 मौखिक शब्द हटाने के लिए कहा था. मुझे नहीं पता कि यह खबर कहां से आई कि फिल्म को आठ कट मिले हैं. मैं खुद हैरान हूं."

अक्षय यहां आगामी फिल्म के प्रचार के लिए सह-कलाकार भूमि पेडणेकर और अनुपम खेर के साथ उपस्थित हुए. देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए 'टॉयलेट : एक प्रेम कथा' की विशेष स्क्रीनिंग के बारे में पूछे जाने पर अक्षय ने कहा, "उन्हें यह फिल्म दिखाते हुए अच्छा लगता, लेकिन मुझे पता है कि उन्हें फिल्म देखने के बजाय देश के लिए बहुत कुछ करना है, लेकिन हां, हम यह फिल्म उन्हें दिखाना पसंद करेंगे." श्री नारायण सिंह द्वारा निर्देशित फिल्म वायकॉम 18 मोशन पिक्च र्स द्वारा समर्थित है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi