S M L

आईसीसी विमेंस वर्ल्ड कप: इस तरह से अक्षय कुमार ने बढ़ाया प्लेयर्स का मनोबल

इस मैच को देखने के लिए अक्षय नंगे पैर ही ट्रेन पकड़ने दौड़ पड़े

Updated On: Jul 24, 2017 10:44 AM IST

Akash Jaiswal

0
आईसीसी विमेंस वर्ल्ड कप: इस तरह से अक्षय कुमार ने बढ़ाया प्लेयर्स का मनोबल

रविवार को हुए आईसीसी विमेंस वर्ल्ड कप 2017 में भले ही भारत इंग्लैंड से हार गई हो पर इस मैच को लेकर दर्शकों का उत्साह देखने लायक था. बॉलीवुड के कई सारे सेलिब्रिटीज ने ट्विटर, फेसबुक और अन्य साधनों द्वारा इस मैच के लिए प्लेयर्स का मनोबल बढ़ाया. इनमें से एक थे अक्षय कुमार.

अक्षय फिलहाल लंदन में अपनी फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ को प्रमोट कर रहे हैं. पर इस मैच को देखने के लिए वह अपना समय निकाल कर स्टेडियम में पहुंचे और साथ ही प्लेयर्स से बातचीत करके उन्हें अच्छा प्रदर्शन करने के लिए चीयर भी किया. अक्षय के साथ शाहरुख खान भी मैच देखने स्टेडियम पहुंचे.

akshay kumar

अक्षय ने प्लेयर्स के साथ एक फोटो पोस्ट करके लिखा, “टूटे हुए दिल भी मुस्कुरा सकते हैं. इन महिलाओं ने क्रांति लाई है और मैं बहुत ही गर्व महसूस कर रहा हूं.”

इस मैच को लेकर अक्षय इतना उत्सुक थे कि वो स्टेडियम पहुंचने के लिए नंगे पैर ही ट्रेन पकड़ने के लिए दौड़ पड़े. अक्षय ने एक विडियो शेयर किया जिसमें उन्होंने बताया, “हेल्लो दोस्तों, मैं इस मैच को देखने के लिए बहुत ही एक्साइटेड हूं. इस समय मैं ट्रेन में हूं और लीड्स से लंदन के लिए यात्रा कर रहा हूं. इस यात्रा में 2.5 घंटे लगेंगे और मैं जल्द से जल्द पहुंचे की प्रतीक्षा कर रहा हूं. इस समय स्कोर 26 ओवर्स में 116 पर तीन है. उम्मीद करता हूं भारत इस बार मैच जीत जाए. हम कुछ अच्छा होने की उम्मीद करते हैं. धन्यवाद”.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi