S M L

Housefull 4: अक्षय कुमार ने शूटिंग की कैंसिल, 28 साल के करियर में पहली बार हुआ ऐसा

अक्षय कुमार की इस फिल्म की 70 फीसदी शूटिंग पूरी हो चुकी है

Updated On: Oct 12, 2018 05:59 PM IST

Arbind Verma

0
Housefull 4: अक्षय कुमार ने शूटिंग की कैंसिल, 28 साल के करियर में पहली बार हुआ ऐसा

तनुश्री दत्ता ने तो एक मामला उठाया और उनके पीछे-पीछे कई और महिलाओं ने अपने साथ हुए यौनाचार की बात सामने रखी जिसमें बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां भी शामिल हैं. अभी हाल ही में ‘हाउसफुल 4’ के डायरेक्टर साजिद खान से जुड़ी खबर सामने आई है कि उन पर दो महिलाओं ने यौन शोषण का आरोप लगाया है, जिसके बाद इस फिल्म की शूटिंग ही कैंसिल कर दी गई है.

अक्षय ने की शूटिंग कैंसिल

राजस्थान में साजिद खान की फिल्म ‘हाउसफुल 4’ की शूटिंग चल रही थी जो हाल ही में खत्म हुई है लेकिन अब जो खबर सामने आ रही है वो थोड़ी चौंकाने वाली है कि फिल्म के डायरेक्टर साजिद खान पर ही यौन शोषण का आरोप लगा है. ये आरोप गुरूवार को अभिनेत्री रिचेल व्हाइट, असिस्टेंट डायरेक्टर सलोनी चोपड़ा और जर्नलिस्ट करिश्मा उपाध्याय ने लगाए हैं. इन तीनों ने सार्वजनिक तौर पर अपनी आपबीती सुनाई थी.

अक्षय ने पहली बार किया शूटिंग कैंसिल

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, अक्षय कुमार हमेशा से फिल्मों को लेकर काफी सजग रहे हैं. वो अपनी फिल्मों के लिए काफी डेडीकेटेड रहते हैं. अपने 28 साल के लंबे फिल्मी करियर में अक्षय ने कभी भी कोई शूटिंग कैंसिल नहीं की है लेकिन ये पहली बार है जब उन्होंने इस फिल्म की शूटिंग को कैंसिल करने का फैसला लिया है. इस फिल्म की 70 फीसदी शूटिंग पूरी हो चुकी है, ऐसे में ये भी नहीं कहा जा सकता कि फिल्म पूरी होगी भी या नहीं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi