S M L

कॉफी विथ करण: ट्विंकल ने लूट ली महफिल

शो में अक्षय और ट्विंकल की प्रेम-कहानी के मजेदार किस्से सुनने को मिले.

Updated On: Nov 18, 2016 04:21 PM IST

FP Staff

0
कॉफी विथ करण: ट्विंकल ने लूट ली महफिल

कॉफी विथ करण के पांचवे सीजन का दूसरा एपिसोड इस शो के सबसे मनोरंजक एपिसोडों में से एक  है.

अक्षय और ट्विंकल दोनों का अंदाज बेहद मजाकिया है. करण जौहर के साथ इस शो में पूरे 40 मिनट वे हंसते रहे. यह पहला मौका था जब अक्षय और ट्विंकल एक साथ पर्दे पर दिखे.

दर्शकों को भायी, अक्षय और ट्विंकल की कैमिस्ट्री

इस एपिसोड से अक्षय और ट्विंकल के बीच की केमिस्ट्री भी दर्शकों के सामने आई. उनकी शादी को 15 साल हो चुके हैं. हमें इस शो में उनकी प्रेम-कहानी के बारे में मजेदार किस्से सुनने को मिले. जैसे ट्विंकल ने अक्षय का हाथ थामने से पहले नफा- नुकसान की लिस्ट बनाई थी. अक्षय ने यह कहा कि उनके कैरियर की पूरी सफलता का श्रेय ट्विंकल को जाता है. ट्विंकल ने उनसे कहा था कि वे तब तक दूसरा बच्चा पैदा नहीं करेंगी, जब तक अक्षय मेच्योर फ़िल्में करना शुरू नहीं कर देते हैं.

कॉफी विथ करण  एक मनोरंजक मंच है. लिहाजा इसमें दिखाई जाने वाली कुछ चीजें मनोरंजन के लिए भी होती हैं. हमें यह समझ में नहीं आता कि इसमें जो दिखाया या बताया जा रहा है, उसमें क्या गलत है और क्या सही. लेकिन केमिस्ट्री बनावटी नहीं हो सकती और न ही सच्ची दोस्ती. इस शो के दौरान अक्षय और ट्विंकल के भीतर यह दोनों बातें दिखीं.

AkshayKumar_TwinkleKhanna_CoffeewithKaran अक्षय ने फ्रैंक सिनात्रा की एक क्लासिक, ‘स्ट्रेंजर्स इन द नाईट’ भी ट्विंकल के लिए गायी. उन्होंने यह भी कहा कि वह इसकी प्रैक्टिस शो के एक महीने से पहले से कर रहे थे. अक्षय के साथ सैक्सोफोन पर संगीतकार राघव सचार थे. अक्षय के गाना गाने के समय करण उनके साथ नाचे भी.

गुदगुदा देने वाली थी, ट्विंकल का  ह्यूमर

एक बार जब रैपिड राउंड शुरू हुआ, तब ट्विंकल ने सेक्स संबंधी मजाकों का भंडार खोल दिया.

उन्होंने अक्षय से कहा ‘अंत तक करो’ और यह भी कहा कि खान के मुकाबले उनके पास ‘कुछ एक्स्ट्रा इंच’ है ( उन्होंने सफाई दी कि उनका मतलब कद से था लेकिन जो ट्विंकल को जानते हैं, वो अपने को ब्लिंक करने से नहीं रोक पाए). उन्होंने कहा कि महिलाएं कोई ‘पानी की टोंटी’ नहीं, जिसे जो चाहे खोल दे. इस शो की सबसे खास बातचीत तब सामने आई जब करण ने ट्विंकल से पूछा कि अक्षय के बाद फिल्म इंडस्ट्री में वह किसे सबसे अधिक हॉट मानती हैं. उनका जबाब था- ‘जॉन अब्राहम. मुझे लंबे, मजबूत और जॉक टाइप के मर्द पसंद हैं, लेकिन हममें अधिक बातचीत नहीं है. सिर्फ कामकाजी बातचीत है.’ शो की दूसरी सबसे खास बात इस एपिसोड के अंत के ठीक पहले आई. जब करण ने ट्विंकल से इस शो के अनुभव के बारे में पूछा (क्योंकि वह इस शो में आने के लिए पहले कई बार मना कर चुकी हैं). उन्होंने कहा- ‘मैंने जब आपके इस शो के वीडियो को देखा तो मैंने इसे आपके बंधकों वाले वीडियो से बेहतर पाया (करण जौहर ने अपनी फिल्म ए दिल है मुश्किल पर विवाद के दौरान एक वीडियो जारी किया था)’. इस पर जौहर की प्रतिक्रिया देखने लायक थी.

डिप्लोमेटिक नहीं हैं, अक्षय और ट्विंकल

Akshay-Kumar-and-Twinkle-Khanna

साथ ही हमें यह भी अच्छा लगेगा कि ट्विंकल ने करण की कथित सेक्सुअलिटी का मजाक उड़ाने से परहेज किया. अब हम समझ सकते हैं कि करण इस पर बोलने से क्यों बचते हैं, क्योंकि यह उनका निजी मामला है. अगर हम दूसरे एपिसोड को देखें तो करण के अन्य मर्दों से संबंध पर मजाक और आईपीसी सेक्शन 377 के संदर्भ उठते रहे हैं.

आप कॉफी विथ करण  के इन दोनों मेहमानों को इनके मजाकिया लहजे और डिप्लोमेटिक न होने की वजह से बेहद पसंद करेंगे. अक्षय से जब रैपिड फायर में यह पूछा गया कि शाहरुख़, सलमान और आमिर में से कौन आपको पीछे छोड़ेगा तो उनक् जवाब था - ‘उनमें से जो पहले स्मोकिंग छोड़ दें, नहीं तो मैं हूं ही.’

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi