S M L

Revealed: ये है अक्षय कुमार के ‘बाल्ड’ लुक की असली वजह

अक्षय कुमार के इस नए लुक को लेकर हर तरफ चर्चा की जा रही है

Akash Jaiswal Updated On: Jan 17, 2018 01:53 PM IST

0
Revealed: ये है अक्षय कुमार के ‘बाल्ड’ लुक की असली वजह

अक्षय कुमार बॉलीवुड के एक ऐसे कलाकार हैं जिन्होंने हर प्रकार की फिल्मों में अपनी काबिलियत को दर्शकों के सामने साबित किया है. अपनी फिल्मों के लिए वो अपने लुक्स के साथ भी अक्सर तरह तरह के एक्सपेरिमेंट्स करते रहते हैं.

उनकी आनेवाली फिल्म ‘पैडमैन’ के प्रमोशन की शुरुआत से ही उन्हें एक नए लुक में देखा जा रहा है. उनके इस नए बाल्ड लुक को लेकर सोशल मीडिया पर भी चर्चा जारी है. ऐसे में अक्षय के इस लुक की वजह के बारे में कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. पिछले मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया कि अक्षय ने अपना सिर इसलिए मुंडवा लिया है क्योंकि वो अपना हेयर सर्जरी नहीं करवाना चाहते हैं.

लेकिन हाल ही में मीडिया इंटरेक्शन के दौरान अक्षय ने इस खबर को गलत ठहराते हुए इसके पीछे की असली वजह बताई. उन्होंने कहा, “मेरी फिल्म ‘केसरी’ में मैंने बड़ी सी पगड़ी पहनी हुई है. ऐसे में बालों के ऊपर पगड़ी पहनने में दिक्कत होती है. सिर मुंडवा लेने से मुझे पगड़ी पहनने में थोड़ी राहत मिलती है.”

akshay kumar

आपको बता दें कि अक्षय ‘पैडमैन’ के बाद फिल्म ‘केसरी’ में नजर आएंगे. अपनी मल्टी-टास्किंग पर्सनालिटी के लिए पॉपुलर अक्षय ‘पैडमैन’ के प्रमोशन्स के साथ ही फिल्म ‘केसरी’ का काम भी कर रहे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi