S M L

पेट्रोल की बढ़ती कीमतों पर राय मांगने पर अक्षय ने किया अपना ट्वीट डिलीट

जिस वक्त अक्षय ने ट्वीट किया था उस वक्त मनमोहन सिंह की सरकार थी लेकिन आज नरेन्द्र मोदी की सरकार है

Updated On: May 23, 2018 03:00 PM IST

Arbind Verma

0
पेट्रोल की बढ़ती कीमतों पर राय मांगने पर अक्षय ने किया अपना ट्वीट डिलीट

वैसे तो अक्षय कुमार अपनी फिल्मों में ज्यादा मसरूफ रहते हैं लेकिन इन दिनों वो सोशल मीडिया पर भी बहुत ज्यादा एक्टिव हैं. अक्षय कुमार ने साल 2012 में एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने पेट्रोल की बढ़ती कीमतों को लेकर तंज कसा था. इसी ट्वीट को तकरीबन 6 साल बाद लोगों ने ढूंढ कर निकाल लिया और उस पर अक्षय को ट्रोल करने लगे.

2012 का ट्वीट अब क्यों आया सुर्खियों में?

साल 2012 का अक्षय कुमार का एक ट्वीट जिसमें उन्होंने लिखा था, ‘पेट्रोल की कीमतें जैसे बढ़ रही हैं, मेरा खयाल है कि हमें अब सड़कों पर निकालने के लिए अपनी साइकिल साफ कर लेनी चाहिए.’ तो साल 2012 का ये ट्वीट अब 2018 में सुर्खियों में आ गया है और वो दरअसल इसलिए हुआ है क्योंकि आज भी लोग पेट्रोल की कीमतों से परेशान हैं. जिस वक्त अक्षय ने ट्वीट किया था उस वक्त मनमोहन सिंह की सरकार थी लेकिन आज नरेन्द्र मोदी की सरकार है. इसी वजह से लोगों ने अक्षय से ये पूछा कि आज वो इन कीमतों पर क्या कहेंगे? जब ये ज्यादा हुआ तो अक्षय ने ट्वीट ही डिलीट कर दिया. लेकिन इस बात को भी यूजर्स ने पकड़ लिया और फिर उन्हें ट्रोल करने लगे.

अक्षय को मोदी सरकार के रहते मिला नेशनल अवॉर्ड

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, अक्षय कुमार को मोदी सरकार के रहते हुए ही नेशनल अवॉर्ड दिया गया था. वैसे भी ट्विटर पर जो भी सवाल लोग उठा रहे हैं उनमें सच्चाई ही तो है और इसमें कोई बुराई भी नहीं. वो तो बस इतना जानना चाहते हैं कि अक्षय की इस पर राय क्या है?

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi