Co Sponsor
In association with
In association with
S M L

Shocking : द ग्रेट इंडियन लॉफ्टर चैलेंज के सेट पर अक्षय कुमार हुए बीमार

अक्षय को शरीर में दर्द की शिकायत थी और उन्हें हल्का बुखार भी था. इसके बावजूद उन्होंने शूट पूरा किया

Rajni Ashish Updated On: Nov 30, 2017 12:59 PM IST

0
Shocking : द ग्रेट इंडियन लॉफ्टर चैलेंज के सेट पर अक्षय कुमार हुए बीमार

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार के फैंस के लिए एक बुरी खबर आई है. आजतक.कॉम की खबर के मुताबिक अक्षय कुमार कल 'द ग्रेट इंडियन लॉफ्टर चैलेंज' के सेट पर अचानक बीमार हो गए. बताया जा रहा है कि वो यश राज स्टूडियोज में 'द ग्रेट इंडियन लॉफ्टर चैलेंज' के सेट पर आने वाले एपिसोड के लिए शूट कर रहे थे. उनकी हालत को देखकर सेट पर डॉक्टर को बुलाया गया.

रिपोर्ट के मुताबिक अक्षय को शरीर में दर्द की शिकायत थी और उन्हें हल्का बुखार भी था. इसके बावजूद उन्होंने शूट पूरा किया. अक्षय नहीं चाहते थे कि उनकी वजह से शूट में रुकावट आये और शो के मेकर्स को घाटा उठाना पड़े. अक्षय को इसी डेडिकेशन के लिए प्रोड्यूसर्स एक्टर भी कहा जाता है और वो इतने सालों से इंडस्ट्री में राज कर रहे हैं.

बिग बी को याद कर इमोशनल हो गए अक्षय

हाल ही में IFFI 2017 के क्लोजिंग सेरेमनी पर बॉलीवुड के खिलाड़ी कहे जानेवाले अक्षय कुमार ने अमिताभ बच्चन के साथ अपने बचपन का एक किसा याद किया और मंच पर इमोशनल हो गए.

अक्षय ने स्टेज पर आकर स्पीच दिया जिसमें उन्होंने अमिताभ से प्रेरित होने की बात कही और उनका शुक्रियादा किया. पढ़े अक्षय का ये टचिंग स्पीच.

“1980 की बात है जब मैं 12-13 साल का था, तो मैं अपने मां बाप के साथ कश्मीर गया हुआ था और वहां साहब (अमिताभ बच्चन) शूटिंग कर रहे थें. मैं इनकी शूटिंग दूर से देख रहा था तो मेरे पिताजी ने कहा, ‘जा बेटा ऑटोग्राफ ले आ.’ तो मैं भाग के गया, तब साहब अंगूर खा रहे थें तो मैंने ऑटोग्राफ मांगा. तो जब सर ऑटोग्राफ दे रहे थें तो मेरी नजर अंगूर पर थीं, मुझे वो अंगूर चाहिए था. तब एक अंगूर नीचे गिर भी गया और जब वो लिख रहे थें तब मैंने धीरे से वो अंगूर उठा लिया.

ये चीज उन्होंने देख ली लेकिन ऐसे प्रीटेंड किया जैसे इन्होंने देखा नहीं और इन्होंने साइन करके मेरा ऑटोग्राफ बुक दिया और साथ में एक बड़ा सा अंगूर का गुच्छा भी दिया. सर (अमिताभ बच्चन) मैं आपसे कहना चाहूंगा कि जो अंगूर आपने दिए थें वो थोड़े खट्टे थे लेकिन मेरे लिए, एक बच्चे के लिए ऐसा था जैसे मुझे एक चॉकलेट का पूरा बॉक्स मिला है. मैं उसे खा गया और वो उस वक्त डाइजेस्ट भी हो गए लेकिन ये कहूंगा सर कि उसकी महक आज भी मेरे अंदर है. जो आपने किया वो हमेशा मैंने जिंदगी में याद रखा. मुझे नहीं मालूम था कि मैं फिल्म इंडस्ट्री में आऊंगा.

एक ऐसा ही हादसा मेरे साथ हुआ जब मैं ‘कीमत’ फिल्म की शूटिंग कर रहा था और मैंने देखा एक बच्चे को कोई धक्का मार के निकाल रहा है शूटिंग से. तो बच्चा रों रहा था, तो मैं वहां गया और बच्चे के साथ फोटो ली उससे बातचीत की. वो बच्चा कोई और नहीं बल्कि रणवीर सिंह निकला. तो सर आपका जो प्रभाव है, आपकी जो पर्सनालिटी है, समयनिष्ठा है वो मेरे अंदर बस चुकी है. एक्टिंग का बसना अभी भी बाकी है, मैं कोशिश कर रहा हूं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
जो बोलता हूं वो करता हूं- नितिन गडकरी से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi