विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

Bad News: टी-सीरीज की फिल्म 'मोगुल' से अक्षय ने खींचा अपना हाथ, स्क्रिप्ट को लेकर था कंसर्न

स्क्रिप्ट में कुछ चेंजेज कराना चाहते थे अक्षय लेकिन फिल्म के डायरेक्टर सुभाष कपूर ने मना कर दिया

Arbind Verma Updated On: Dec 06, 2017 09:39 PM IST

0
Bad News: टी-सीरीज की फिल्म 'मोगुल' से अक्षय ने खींचा अपना हाथ, स्क्रिप्ट को लेकर था कंसर्न

टी-सीरीज की फिल्म 'मोगुल' को करने के लिए अक्षय कुमार को अप्रोच किया गया था. अक्षय ने गुलशन कुमार के उपर बनने वाली बायोपिक के लिए हामी भी भर दी लेकिन फिर वो इस फिल्म से बैक आउट कर गए.

मिड-डे की एक रिपोर्ट के मुताबिक, अक्षय कुमार फिल्म की स्क्रिप्ट में कुछ चेंजेज करना चाहते थे जिसके लिए उन्होंने डायरेक्टर को अपने सजेशंस भी दिए थे लेकिन डायरेक्टर सुभाष कपूर ने अक्षय के सजेशन को मानने से इनकार कर दिया. अक्षय को फिल्म की स्क्रिप्ट को लेकर कुछ कन्सर्न था. उन्होंने डायरेक्टर से रिक्वेस्ट भी किया लेकिन सुभाष साफ तौर पर उसे नकार गए.

इसी बीच, लगातार हो रहे मतभेदों की वजह से अक्षय कुमार ने फिल्म से अपना हाथ पीछे खींच लिया. अक्षय ने ये पहले ही बता दिया था कि उनके पास डेट्स नहीं है लेकिन बावजूद इसके उन्होंने इस फिल्म के लिए हामी भर दी थी लेकिन फिर से जानकारी लेने पर अक्षय ने 'मोगुल' के प्रोड्यूसर्स को फिल्म करने से साफ तौर मना कर दिया, उन्होंने कहा कि वो दूसरे प्रोड्यूसर्स को डेट्स दे चुके हैं.

इससे पहले, अक्षय कुमार ने फिल्म 'मोगुल' का पहला पोस्टर भी अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया था और लिखा था कि ये फिल्म अगले साल रिलीज होगी.

'मोगुल' के डायरेक्टर सुभाष कपूर और अभिनेता अक्षय कुमार एक साथ पहले कोर्टरुम ड्रामा 'जॉली एलएलबी 2' कर चुके हैं. 'मोगुल' उनकी झोली में गिरे या नहीं वैसे भी अक्षय के पास फिल्मों की कोई कमी नहीं होती. अभी हाल ही में अक्षय की दो बड़ी फिल्में 'पैडमैन' और '2.0' 2018 में रिलीज होने वाली है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi