S M L

2.0 trailer: रजनीकांत और अक्षय की फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज, यहां देखिए

चिट्टी से लड़ते नजर आए अक्षय कुमार. फोन वाला हर शख्स है दुश्मन

Updated On: Nov 03, 2018 01:26 PM IST

Arbind Verma

0
2.0 trailer: रजनीकांत और अक्षय की फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज, यहां देखिए

काफी समय से चले आ रहे खबरों पर आखिरकार विराम लग गया है. अब साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत और बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार की फिल्म ‘2.0’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. बीते दिन ही अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर ये जानकारी देते हुए पोस्ट किया था कि अब फिल्म के ट्रेलर को रिलीज होने में 1 दिन का समय बाकी है.

धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज

अक्षय कुमार और रजनीकांत की मच अवेटेड फिल्म ‘2.0’ का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. इसकी जानकारी कुछ दिनों पहले ही फिल्म निर्माताओं ने दी थी. फिल्म के ट्रेलर में अक्षय कुमार और रजनीकांत आपस में लड़ते हुए नजर आ रहे हैं. ट्रेलर में एक बाज है जो सब पर हमले कर रहा है. सबके फोन्स अचानक हवा में उड़ जा रहे हैं. अक्षय एक डायलॉग में कहते हैं कि जिसके पास फोन, वो मेरा दुश्मन. फिल्म का हिंदी में ट्रेलर धर्मा प्रोडक्शन्स के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. रिलीज हुए कुछ कुछ ही समय हुआ है लेकिन लाखों में व्यूज आ गए.

रजनीकांत के साथ पहली बार आएंगे अक्षय नजर

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, अक्षय कुमार पहली बार साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत के साथ काम कर रहे हैं. इस फिल्म में इन दोनों के अलावा एमी जैक्सन, सुधांशु पांडे और आदिल हुसैन जैसे सितारे भी मुख्य भूमिका में हैं. इस फिल्म का म्यूजिक दिया है ए आर रहमान ने जबकि इसका निर्देशन किया है शंकर ने. ये फिल्म 29 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi