S M L

2.0: अक्षय के फैंस के लिए आई खुशखबरी, निर्माता अब करने जा रहे हैं कुछ ऐसा

अक्षय कुमार और रजनीकांत की इस फिल्म का फर्स्ट लुक नवंबर 2016 में रिलीज किया गया था

Updated On: Sep 26, 2018 02:24 PM IST

Arbind Verma

0
2.0: अक्षय के फैंस के लिए आई खुशखबरी, निर्माता अब करने जा रहे हैं कुछ ऐसा

साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत और बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय की फिल्म ‘2.0’ बहुत जल्द रिलीज होने वाली है. इस फिल्म का फर्स्ट लुक नवंबर 2016 में रिलीज किया गया था. जिसे देखने के बाद दर्शक काफी उत्साहित हो गए थे. इसके बाद अभी कुछ दिनों पहले ही फिल्म का एक टीजर भी रिलीज किया गया था, जिसे मिक्स्ड रिव्यूज मिले.

अक्षय के फैंस के लिए है खुशखबरी

शंकर की फिल्म ‘2.0’ का टीजर आने के बाद अक्षय कुमार के फैंस काफी नाराज हो गए थे क्योंकि टीजर को लेकर काफी नेगेटिव रिएक्शन मिल रहे थे. लेकिन अब निर्माताओं ने ये फैसला किया है कि वो ट्रेलर में अक्षय कुमार को रजनीकांत से ज्यादा स्क्रीन स्पेस देंगे. बॉलीवुड लाइफ में छपी खबर के मुताबिक, ‘फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने उन्हें ये जानकारी दी है कि ‘2.0’ के निर्माता अक्षय कुमार के फैंस को नाराज नहीं करना चाहते. वो जानते हैं कि अक्षय को हिंदी भाषी दर्शक कितना पसंद करते हैं. अगर वो अक्षय के फैंस को खुश करने में कामयाब रहे तो फिल्म की कमाई पर अच्छा खासा असर पड़ सकता है इसीलिए अब निर्माताओं ने ये फैसला लिया है कि ट्रेलर में अक्षय को ज्यादा स्क्रीन स्पेस दिया जाएगा.’

नवंबर में होगी फिल्म रिलीज

आपको बता दें कि, डायरेक्ट शंकर की इस फिल्म में रजनीकांत और अक्षय कुमार के अलावा एमी जैक्सन, आदिल हुसैन और सुधांशु पांडे भी अहम किरदारों में नजर आने वाले हैं. ये फिल्म इसी साल नवंबर में रिलीज की जाएगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi