In association with
S M L

Viral : सारी कड़वाहटों को दूर करते हुए सलमान और अक्षय आए 'बिग बॉस' के मंच पर एक साथ

आज रात बिग बॉस के मंच पर अक्षय और सलमान को एक साथ एक मंच पर देखना दोनों ही के फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होगा.

Rajni Ashish Updated On: Jan 14, 2018 06:24 PM IST

0
Viral : सारी कड़वाहटों को दूर करते हुए सलमान और अक्षय आए 'बिग बॉस' के मंच पर एक साथ

बिग बॉस के फिनाले में जहां अब बस कुछ घंटों का ही वक्त बाकी है. वहीं दूसरी तरफ हम लगातार आपको आज रात होने वाले इस फिनाले की हर अपडेट दे रहे हैं. हमने आपको पहले ही बताया था कि 'बिग बॉस 11' के फिनाले पर बॉलीवुड सुपर स्टार अक्षय कुमार अपनी आने वाली फिल्म 'पैडमेन' के प्रमोशन्स के लिए सलमान खान के पॉपुलर शो 'बिग बॉस 11' के मंच पर आएंगे. अब हम आपके लिए बिग बॉस के मंच से अक्षय और सलमान की पहली तस्वीर लेकर आए हैं. अक्षय और सलमान को एक साथ एक मंच पर देखना दोनों ही के फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होगा. हमारे हाथ लगी तस्वीर में दोनों सूट पहने साइकिल की सवारी करते नजर आ रहे हैं. सलमान और अक्षय का ये स्टाइलिश अंदाज देखते ही बनता है. इन दोनों ही सुपर स्टार्स को साथ में इस तरह देख इन दोनों के बीच आई मतभेद की खबरें कोरी बकवास ही दिखाई देती हैं. वैसे इस पिक्चर से ये भी पता चल रहा है कि आज रात ये दोनों खूब मस्ती करने वाले हैं जिससे दर्शकों को एंटरटेनमेंट का फुल डोज मिलेगा.

IMG-20180114-WA0001

सलमान-अक्षय के बीच आए थे मतभेद!

खबरों की मानें तो गोवा में आयोजित फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया (IFFI) में सलमान खान अक्षय कुमार को पूरी तरह से इगनोर करते नजर आए. जानकारी के मुताबिक मामला शुरू हुआ है अक्षय कुमार द्वारा सलमान खान की मैनेजर को हायर कर लिए जाने से. सलमान की मैनेजर रेशमा शेट्टी अब अक्षय के लिए काम कर रही हैं और वह इस बात की पूरी कोशिश कर रही हैं कि उन्हें बॉलीवुड के सबसे प्रोजेक्ट्स मिल सकें. खबरें तो यहां तक हैं कि उन्होंने सलमान खान से उनका शो बिग बॉस तक छीनने की कोशिश की थी. इन सारी घटनाओं के बाद अब खबरें ऐसी हैं कि सलमान अक्षय और उनकी मैनेजर द्वारा की जा रही इस तरह की हरकतों से थोड़े नाराज हैं.

बिग बॉस में साथ अक्षय-सलमान के साथ आने से मतभेद की खबरें हुई दरकिनार

वैसे अब जब अक्षय और सलमान एक साथ एक मंच पर मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं तो ऐसे में दोनों के बीच मतभेद की खबरें मात्र अफवाहें ही दिखाई दे रही हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi