S M L

OMG: अक्षय की ‘2.0’ ने ‘बाहुबली’ को पछाड़ा, इस मायने में निकले इनसे आगे

अक्षय और रजनीकांत से सजी ये फिल्म 14 अप्रैल को रिलीज की जाएगी

Updated On: Jan 17, 2018 11:18 PM IST

Arbind Verma

0
OMG: अक्षय की ‘2.0’ ने ‘बाहुबली’ को पछाड़ा, इस मायने में निकले इनसे आगे

खिलाड़ी कुमार वाकई खिलाड़ी निकले...अक्षय कुमार और रजनीकांत की अपकमिंग फिल्म ‘2.0’ रिलीज से पहले ही सुर्खियों में है. रिपोर्ट्स पर अगर गौर करें तो, अक्षय की फिल्म ने प्रभास की ‘बाहुबली’ का भी रिकॉर्ड ध्वस्त कर दिया है. इस फिल्म के केरल डिस्ट्रीब्यूशन राइट्स को तकरीबन 16 करोड़ में बेचा जा रहा है.

‘2.0’ ने दी बाहुबली को मात

‘2.0’ ने ‘बाहुबली’ को मात दे दी है. अक्षय की इस फिल्म के केरल डिस्ट्रीब्यूशन राइट्स को तकरीबन 16 करोड़ में बेचा जा रहा है जबकि प्रभास की फिल्म के केरल डिस्ट्रीब्यूशन राइट्स तकरीबन 10.5 करोड़ रुपये में बिके थे.

क्या बाहुबली-2’ के रिकॉर्ड को तोड़ पाएगी ‘2.0’?

‘बाहुबली’ ने आते ही कई सारे रिकॉर्ड अपने नाम कर लिए थे जो आज भी कायम हैं लेकिन ‘2.0’ को लेकर थोड़े असमंज की स्थिति जरूर है. सबी ऐसा मान रहे हैं कि अक्षय और रजनीकांत की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा कर रख देगी और ‘बाहुबली’ के सारे रिकॉर्ड्स ध्वस्त करके रख देगी.

कब होगी फिल्म रिलीज?

इस फिल्म की रिलीज पर भी पहले संशय बना हुआ था कि अक्षय कुमार की दोनों ही फिल्में ‘पैडमैन’ और ‘2.0’ आपस में टकराएंगी लेकिन अक्षय ने बाद में ये साफ किया था कि ऐसा बिल्कुल नहीं होगा क्योंकि दोनों ही उनकी फिल्में हैं और अगर ऐसा हुआ भी तो वो ‘पैडमैन’ की रिलीज को आगे बढ़ा देंगे. हालांकि ऐसा बिल्कुल भी नहीं हुआ. अब ये फिल्म 14 अप्रैल को रिलीज की जाएगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi