S M L

2.0: इन चार फिल्मों को धूल चटाकर पाया नंबर 1 का खिताब, इतनी की कमाई

रजनीकांत और अक्षय की फिल्म ‘2.0’ ने वर्ल्ड लेवल पर अच्छी कमाई कर ली है

Updated On: Dec 03, 2018 01:50 PM IST

Arbind Verma

0
2.0: इन चार फिल्मों को धूल चटाकर पाया नंबर 1 का खिताब, इतनी की कमाई

सुपरस्टार रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म ‘2.0’ सिनेमाघरों में बंपर कमाई कर रही है. लगातार ये फिल्म बेहतरीन आंकड़े दर्ज करती जा रही है. फिल्म को रिलीज हुए महज 4 दिनों का ही वक्त बीता है लेकिन जिस रफ्तार से ये फिल्म आगे बढ़ रही है, उसे देखकर इसे रोक पाना किसी भी फिल्म के लिए आसान काम नहीं है क्योंकि रजनीकांत का क्रेज पूरे हिंदुस्तान में देखा जा रहा है.

नंबर 1 पर पहुंची ‘2.0’

साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत और अक्षय कुमार की हालिया रिलीज्ड फिल्म ‘2.0’ का क्रेज हिंदुस्तान में ही नहीं विदेशों में भी देखने को मिल रहा है. इस फिल्म ने न केवल भारतीय फिल्मों को धूल चटाई है बल्कि विदेशी भाषाओं में बनी फिल्मों को भी मात दी है और खुद शिखर पर जा बैठी है. ट्रेड एनालिस्ट ने जानकारी देते हुए टॉप 5 बॉक्स ऑफिस फिल्मों के नाम और उनकी कमाई को ट्विटर पर साझा किया है जिसने नॉर्थ अमेरिका की तरफ बेहतरीन कारोबार किया है. इनमें पहले नंबर पर अब रजनीकांत की फिल्म ‘2.0’ 52.5 मिलियन डॉलर के साथ काबिज हो गई है जबकि दूसरे नंबर पर फिल्म ‘फैंटास्टिक बीट्स’ जिसने 40.2 मिलियन डॉलर की कमाई की है. तीसरे नंबर पर है फिल्म ‘राल्फ ब्रेक्स द इंटरनेट’ जिसने 33.7 मिलियन डॉलर की कमाई की. वहीं, चौथे नंबर पर फिल्म ‘द ग्रिन्च’ ने 27.1 मिलियन डॉलर की कमाई की और पांचवे नंबर पर फिल्म ‘वेनम’ ने 13 मिलियन की कमाई की है.

बाहुबली से खा गई मात                

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, रजनीकांत और अक्षय की फिल्म ‘2.0’ ने वर्ल्ड लेवल पर अच्छी कमाई कर ली है लेकिन साउथ की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘बाहुबली’ से पीछे छूट गई है. ये फिल्म प्रभास की फिल्म से मात खा गई.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi