S M L

जानिए क्या हुआ: जब देर रात एक ही होटल में पहुंचे अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा

फिल्म ऐतराज की शूटिंग के दौरान अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा की जोड़ी एक दूसरे के बहुत करीब आ गई थी. वहीं फिल्म में भी इस जोड़ी की केमिस्ट्री को बहुत पसंद किया गया था. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही.

Updated On: Mar 11, 2019 01:30 PM IST

Ankur Tripathi

0
जानिए क्या हुआ: जब देर रात एक ही होटल में पहुंचे अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा का नाम कई बार एक साथ जुड़ चुका है. कहा जाता है कि अपनी फिल्म ऐतराज की शूटिंग के दौरान ये जोड़ी एक दूसरे के बहुत करीब आ गई थी. वहीं फिल्म में भी इस जोड़ी की केमिस्ट्री को बहुत पसंद किया गया था. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही.

akshay-priyanka_2019-3-10-15-6-20_original इस फिल्म के बाद इन दोनों के बीच कुछ ऐसी दूरियां आईं की इस जोड़ी ने कभी साथ में काम नहीं किया. लेकिन कल इस जोड़ी को एक ही होटल में स्पॉट किया गया. जहां अक्षय कुमार अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना के साथ पहुंचे थे. वहीं एक्ट्रेस यहां अपने दोस्तों के साथ यहां पहुंची थीं. स्पॉटबॉय वेबसाइट के मुताबिक पीसी रेस्टोरेंट में करीब 9:10 पर पहुंची और वहां से 11:30 पर निकल गई, तो वही अक्षय कुमार 9:20 पर यहां पहुंचे थे.

priyanka-akshay_2019-3-10-15-12-47_original

यह भी पढ़ें:  Party Pics: बी-टाउन में देर रात प्रियंका, जाह्नवी ,सुशांत समेत सितारों ने की जमकर पार्टी, देखिए तस्वीरें ]

खबर की मानें तो जैसे ही अक्षय कुमार होटल में दाखिल हुए और उन्हें पता लगा कि प्रियंका भी वहीं हैं तो एक्टर ने होटल के मैनेजर को अपने लिए एक कोने की सीट देने के लिए कहा. जिससे उन्हें प्रियंका के सामने न जाना पड़े. प्रियंका चोपड़ा और अक्षय कुमार ने साथ में ऐतराज, वक्त, अंदाज और मुझसे शादी करोगी जैसी कई फिल्मों में साथ में काम किया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi