S M L

Battle: अक्षय कुमार से टकराएंगे नीरज पांडे, किसकी होगी ‘स्पेशल 26’

अक्षय कुमार और नीरज पांडे ने एक साथ की है कई फिल्में, लेकिन इस बार होंगी दोनों की राहें जुदा

Updated On: Dec 03, 2017 07:14 PM IST

Arbind Verma

0
Battle: अक्षय कुमार से टकराएंगे नीरज पांडे, किसकी होगी ‘स्पेशल 26’

नीरज पांडे हमेशा अपनी फिल्मों को स्वतंत्रता दिवस या गणतंत्र दिवस पर ही रिलीज करते हैं. नीरज पांडे को बहुत अच्छा डिलीवर कहा जाता है जो अपनी फिल्मों को ऐसे मौकों पर रिलीज करते हैं. नीरज पांडे अपनी फिल्म ‘अय्यारी’ लेकर आ रहे हैं वो भी 26 जनवरी 2018 को. ये तीसरी बार है जब नीरज पांडे की कोई फिल्म गणतंत्र दिवस या उसके आस-पास रिलीज हो रही है.

नीरज पांडे ने इससे पहले ‘स्पेशल 26’, ‘बेबी’, ‘नाम शबाना’, जैसी बेहतरीन फिल्मों से दर्शकों का मनोरंजन किया है. ऐसा पहली बार हो रहा है कि अक्षय और नीरज की फिल्म एक-दूसरे के आमने-सामने हैं. दोनों एक-दूसरे को टक्कर देने के लिए तैयार हैं. इससे पहले अक्षय और नीरज ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया.

अक्षय कुमार की ‘पैडमैन’ और नीरज पांडे की ‘अय्यारी’ इस बार आमने-सामने होगी. लेकिन देखना ये होगा कि ये ‘स्पेशल 26’ किसकी होगी अक्षय कुमार की या नीरज पांडे की?

अक्षय कुमार और नीरज पांडे की जोड़ी जब भी पर्दे पर आई उसने बॉक्स ऑफिस पर धमाल ही मचाया. इन दोनों की हर फिल्म सफल रही. अक्षय के अलावा नीरज पांडे ने सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘एमएस धोनी: ऐन अनटोल्ड स्टोरी’ जैसी फिल्म दी है. और अब नीरज पांडे ने ‘अय्यारी’ को डायरेक्ट किया है.

इस फिल्म की शूटिंग दिल्ली, लंदन और कश्मीर में हुई है. नीरज पांडे रीयल लोकेशन पर शूट करना पसंद करते हैं. इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा, मनोज वाजपेयी, पूजा चोपड़ा, रकुलप्रीत, अनुपम खेर और नसीरुद्दीन शाह काम कर रहे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi