S M L

‘गोल्ड’ का हिंदी पोस्टर हुआ आउट, 15 अगस्त को रिलीज होने वाली है फिल्म

अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'गोल्ड' में नजर आने वाली हैं मौनी रॉय

Arbind Verma Updated On: Jul 31, 2018 02:31 PM IST

0
‘गोल्ड’ का हिंदी पोस्टर हुआ आउट, 15 अगस्त को रिलीज होने वाली है फिल्म

अक्षय कुमार की फिल्म ‘गोल्ड’ की रिलीज अब काफी करीब है. ऐसे में इस फिल्म से जुड़ा एक और पोस्टर सोशल मीडिया पर रिलीज किया गया है. इस फिल्म में अक्षय कुमार एक हॉकी कोच की भूमिका में नजर आने वाले हैं. ये फिल्म अगले महीने की 15 तारीख को रिलीज होने वाली है.

गोल्ड का एक और पोस्टर हुआ रिलीज

अक्षय कुमार की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘गोल्ड’ का नया पोस्टर रिलीज कर दिया गया है. ये अब तक का पहला ऐसा पोस्टर है जिसे हिंदी में रिलीज किया गया है. इस पोस्टर में फिल्म से जुड़े तकरीबन सभी कलाकार नजर आ रहे हैं. हाल ही में फिल्म का प्रमोशन करते हुए मौनी रॉय और अक्षय कुमार नजर आए थे. इस फिल्म में दोनों ही बंगाली किरदारों में नजर आएंगे. इस फिल्म को रीमा कागती ने डायरेक्ट किया है. कुछ दिनों पहले ही फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज किया गया था जिसे दर्शकों का बेशुमार प्यार मिला. इस पोस्टर को अक्षय ने खुद अपने ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किया है और कैप्शन में लिखा है कि, ‘एक ख्वाब जिसने पूरे देश को एक साथ जोड़ दिया.’

मौनी रॉय की है डेब्यू फिल्म

आपको बता दें कि, मौनी रॉय की ये बॉलीवुड डेब्यू फिल्म है. पहली फिल्म में मौनी बंगाली लड़की का किरदार निभा रही हैं. इस फिल्म में वो अक्षय की पत्नी के किरदार में नजर आएंगी. इस फिल्म के अलावा वो कई और फिल्मों में भी नजर आएंगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi