S M L

एक बार फिर साल 2019 में आपस में टकराने वाले हैं अक्षय और जॉन, ये है वजह

अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम ने कभी साथ में भी काम किया है लेकिन अब दोनों एक-दूसरे के आमने-सामने आने वाले हैं

Updated On: Nov 14, 2018 09:48 PM IST

Arbind Verma

0
एक बार फिर साल 2019 में आपस में टकराने वाले हैं अक्षय और जॉन, ये है वजह

अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम ने कभी साथ में भी काम किया है लेकिन अब दोनों एक-दूसरे के आमने-सामने आने वाले हैं. आप नहीं समझे? हमारा मतलब है कि साल 2018 में जिस तरह से दोनों आपस में बॉक्स ऑफिस पर टकराए थे, कुछ उसी तरह से एक बार फिर से दोनों आपस में टकराने वाले हैं.

अक्षय-जॉन होंगे आमने-सामने

जॉन अब्राहम और अक्षय कुमार साल 2018 में बॉक्स ऑफिस पर तो आमने-सामने आ ही गए लेकिन अब कुछ ऐसा ही साल 2019 में भी होने वाला है. साल 2019 में अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म ‘मिशन मंगल’ और जॉन अब्राहम की फिल्म ‘बाटला हाउस’ एक ही दिन यानि 15 अगस्त के दिन रिलीज होने वाली है. आपको बता दें कि, अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम की फिल्में सच्ची घटनाओं पर आधारित है.

दोनों की भूमिकाएं हैं दमदार

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, अक्षय कुमार की फिल्म ‘मिशन मंगल’ को आर बाल्कि प्रोड्यूस कर रहे हैं और इसे डायरेक्ट कर रहे हैं जगन शक्ति. इस फिल्म में पहली बार अक्षय अंतरिक्ष की यात्रा करने वाले हैं. वहीं, जॉन की फिल्म ‘बाटला हाउस’ में वो एक पुलिस वाले की भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म में उनका किरदार संजीव कुमार का है. इस फिल्म को भूषण कुमार प्रोड्यूस कर रहे हैं जबकि इसे निखिल आडवाणी डायरेक्ट कर रहे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi