S M L

एक बार फिर अक्षय और भूमि आएंगे एक साथ नजर, अब इस अभियान का बनेंगे हिस्सा

'टॉयलेट एक प्रेम कथा' के बाद भूमि और अक्षय एक बार फिर आ रहे हैं साथ

Arbind Verma Updated On: Apr 27, 2018 09:53 PM IST

0
एक बार फिर अक्षय और भूमि आएंगे एक साथ नजर, अब इस अभियान का बनेंगे हिस्सा

अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ में साथ नजर आए थे. इस फिल्म को काफी पसंद किया गया था. उम्मीद ये की गई कि दोनों की जोड़ी एक बार फिर से बड़े पर्दे पर दिखाई देगी. लेकिन बड़े पर्दे पर ना सही वो दोनों दोबारा एक साथ बहुत जल्द नजर आने वाले हैं.

एक एड फिल्म में साथ आएंगे नजर

अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर एक बार फिर से साथ काम करते नजर आएंगे. दों ने एक बार फिर से एक अच्छे काम के लिए हाथ मिलाया है. दोनों इस बार स्वच्छ भारत अभियान के एक एड में साथ दिखाई देंगे. डीएनए की खबर के मुताबिक, ‘अक्षय कुमार पिछले काफी लंबे वक्त से सामाजिक विषयों पर फिल्म बना रहे हैं जिनमें समाज को हर बार एक अच्छा संदेश दिया जाता है. बीते साल अक्षय और भूमि ने ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ फिल्म की थी, जिसमें स्वच्छता का संदेश दिया गया था. इसी के चलते इन दोनों को एक पब्लिक सर्विस एड के लिए साइन किया गया है, जो स्वच्छता का संदेश समाज में देगा.’ ये भी कहा जा रहा है कि इस पब्लिक सर्विस एड को आर. बाल्कि डायरेक्ट करेंगे.

पैडमैन को आर. बाल्कि ने किया था डायरेक्ट

अक्षय कुमार की फिल्म ‘पैडमैन’ को भी आर. बाल्कि ने ही डायरेक्ट किया था. इस फिल्म में भी सामाजिक मुद्दे को उठाया गया था. महिलाओं को होने वाली माहवारी की समस्या को फिल्म के जरिए दिखाया गया था. इस फिल्म को भी दर्शकों का काफी प्यार मिला था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Social Media Star में इस बार Rajkumar Rao और Bhuvan Bam

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi