S M L

China Box Office: ‘टॉयलेट हीरो’ ने मचाया धमाल, दूसरी सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म बनी

अक्षय कुमार की फिल्म ‘टॉयलेट-एक प्रेम कथा’ ने घरेलु बॉक्स ऑफिस पर भी सफलता के झंडे गाड़े थे

Updated On: Jun 09, 2018 02:58 PM IST

Arbind Verma

0
China Box Office: ‘टॉयलेट हीरो’ ने मचाया धमाल, दूसरी सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म बनी

अक्षय कुमार की फिल्म ‘टॉयलेट-एक प्रेम कथा’ ने तो घरेलु बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़े ही लेकिन अब ये फिल्म चीन में भी शानदार प्रदर्शन कर रही है. इस फिल्म को चीन में ‘टॉयलेट हीरो’ के नाम से रिलीज किया गया है. इसके साथ ही अक्षय की ये फिल्म चीन में अब तक दूसरी सबसे बड़ी ओपनिंग करने वाली फिल्म बन गई है.

चीन में टॉयलेट हीरो ने दिखाया कमाल

अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर की फिल्म ‘टॉयलेट-एक प्रेम कथा’ को चीन में ‘टॉयलेट हीरो’ के नाम से रिलीज किया गया था. इसी शुक्रवार को ये फिल्म वहां रिलीज की गई है और रिलीज के पहले ही दिन इस फिल्म ने चीन के बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है. इस फिल्म ने ओपनिंग डे पर 15.94 करोड़ का कारोबार किया है. फिल्म के बिजनेस को लेकर ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने लिखा है कि, ‘कंटेंट ड्रिवेन फिल्म्स ने चीन में धमाका मचाया हुआ है. ‘टॉयलेट-एक प्रेम कथा’ ने शानदार ओपनिंग की है. चाइना बॉक्स ऑफिस पर दूसरे नंबर पर फिल्म रही है. शुक्रवार को इस फिल्म ने 15.94 करोड़ की कमाई की.’

रिलीज के दिन भी तरण ने दी थी जानकारी

इससे पहले भी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म को लेकर महत्वपूर्ण जानकारी दी थी. उन्होंने लिखा था कि, ‘हर रोज 11,500 स्क्रीन, 56,000 शोज (58, 000 तक शोज जा सकते हैं.)’ आज चीन में ‘टॉयलेट-एक प्रेम कथा’ रिलीज हो गई है. चीन में फिल्म को ‘हिंदी मीडियम’ और ‘बजरंगी भाईजान’ से ज्यादा बड़ी रिलीज मिली...लोकल ऑडियंस के लिए टाइटल ‘टॉयलेट हीरो’ है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi