S M L

अब अक्षय खन्ना और ऋचा चड्ढा बताएंगे ‘सेक्शन 375’ का कैसे हो रहा गलत इस्तेमाल!

हमारे देश में बलात्कार कानून का कई बार गलत इस्तेमाल होता है

Updated On: Feb 17, 2018 08:07 PM IST

Arbind Verma

0
अब अक्षय खन्ना और ऋचा चड्ढा बताएंगे ‘सेक्शन 375’ का कैसे हो रहा गलत इस्तेमाल!

साल 2018 में कई नई जोड़ियां बॉलीवुड में एक साथ काम करने वाली हैं. इसी फेहरिस्त में ऋचा चड्ढा और अक्षय खन्ना एक साथ ‘सेक्शन 375’ नाम की फिल्म में काम करने जा रहे हैं. ये फिल्म एक सस्पेंस ड्रामा होगी जिसे मंगत कुमार और अभिषेक पाठक मिलकर प्रोड्यूस करेंगे और इसे मनीष गुप्ता डायरेक्ट करेंगे.

सेक्शन 375’ में काम करेंगे अक्षय और ऋचा

इस साल कई नए कलाकारों का बॉलीवुड में आगमन हो रहा है तो कई कलाकार ऐसे हैं जो पहली बार एक-दूसरे के साथ काम करने जा रहे हैं, उनमें अक्षय खन्ना और ऋचा चड्ढा का नाम भी आता है. बहुत जल्द ऋचा चड्ढा और अक्षय खन्ना एक साथ ‘सेक्शन 375’ नाम की फिल्म में काम करते हुए नजर आएंगे. ये फिल्म एक सस्पेंस ड्रामा होगी जिसे कुमार मंगत और अभिषेक पाठक मिलकर प्रोड्यूस करेंगे जबकि मनीष गुप्ता इसे डायरेक्ट करेंगे.

क्या होगी इस फिल्म की कहानी?

ऐसा कहा जा रहा है कि इस फिल्म में समाज में हो रहे बलात्कार के कानून का किस तरह से गलत इस्तेमाल हो रहा है, उसे दिखाया जाएगा. इस फिल्म की कहानी एक बलात्कार के केस के ईर्द-गिर्द घूमती नजर आएगी. इस फिल्म के निर्देशक मनीष गुप्ता ने मीडिया को बताया कि, ‘हमारे देश में बलात्कार कानून का कई बार गलत इस्तेमाल होता है, जिसकी वजह से पुलिस और अदालत को परेशानियों का सामना करना पड़ता है.’

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi