S M L

अक्सर 2: बोल्ड सीन्स को लेकर प्रोड्यूसर से भिड़ी जरीन खान, कोर्ट में होगा फैसला

जरीन खान ने इल्जाम लगाया है कि फिल्म के प्रोड्यूसर ने शूटिंग के समय उन्हें छोटे कपड़े पहनने को कहा

Updated On: Nov 22, 2017 11:23 AM IST

Akash Jaiswal

0
अक्सर 2: बोल्ड सीन्स को लेकर प्रोड्यूसर से भिड़ी जरीन खान, कोर्ट में होगा फैसला

फिल्म ‘अक्सर 2’ में जरीन खान के बोल्ड सीन्स अब विवाद का विषय बन चुका है. पहले ये सुनने को मिला कि इस विषय को लेकर जरीन और फिल्म के प्रोड्यूसर नरेन्द्र बजाज के बीच कहा सुनी हो गई. जरीन ने इल्जाम लगाया कि ‘अक्सर 2’ की शूटिंग के पहले उन्हें कहा गया था कि ये एक क्लीन फिल्म है.

लेकिन जब फिल्म की शूटिंग शुरू हुई तब प्रोड्यूसर ने जरीन को छोटे कपड़े पहनने को कहा. अब जरीन के इस इल्जाम से नरेन्द्र पूरी तरह से चिढ़ गए हैं. उन्होंने इस विवाद को लेकर जरीन को कोर्ट में घसीटने का फैसला किया है. उन्होंने मिड-डे से कहा, “मैं इस मामले को कानूनी तौर पर लडूंगा. मैं इस विषय को लेकर अपनी काउंसलर से बात कर रहा हूं.”

zareen khan

दरअसल, जरीन ने कहा कि फिल्म में वल्गर कंटेंट है. इस बात से नरेन्द्र नाखुश हैं. उनका मानना है कि फिल्म बनाते समय उन्होंने अपनी लिमिट्स तय कर रखी थीं. इसी के साथ उन्होंने फिल्म की स्क्रिप्ट और उसके सभी जरूरी चीजों को लेकर जरीन को शुरू से ही सूचित कर रखा था.

जरीन की जानकारी के बाहर फिल्म में कोई भी बदलाव नहीं किया गया है. उन्होंने मीडिया से कहा, “रही बात वल्गैरिटी की तो हम ऐसे सोच वाले व्यक्ति नहीं हैं. यहां तक के कपड़े भी जरीन की सहमति के बाद ही उन्हें पहनने को दिए गए थे.”

Zarine Khan in Aksar 2

इसी मामले में नरेन्द्र का समर्थन करते हुए फिल्म के डायरेक्टर अनंत महादेवन ने कहा, “फिल्म की शूटींग के रिजल्ट्स देखकर जरीन बहुत खुश थीं. हमने फिल्म के साथ छेड़छाड़ करके इसमें कोई भी बदलाव नहीं किया है.”

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi