S M L

Buzz: 'बिग बॉस 11' फेम आकाश डडलानी जल्द लॉन्च करेंगे अपना नया रैप सॉन्ग

रियलिटी टीवी शो 'बिग बॉस 11' से चर्चा में रहनेवाले आकाश डडलानी का नया रैप सॉन्ग जल्द ही रिलीज किया जाएगा

Updated On: Jun 14, 2018 03:45 PM IST

Akash Jaiswal

0
Buzz: 'बिग बॉस 11' फेम आकाश डडलानी जल्द लॉन्च करेंगे अपना नया रैप सॉन्ग

बिग बॉस 11 के घर से निकलने के बाद आकाश डडलानी की‌ लोकप्रियता बढ़ती ही जा रही है. एकैश के नाम से मशहूर 25 वर्षीय आकाश दुनिया को अपने रैपिंग के हुनर के पहले ही लुभा चुके हैं. वो एक समर्पित अपने बलबूते पर बूते बने हुए आर्टिस्ट हैं और सबको अपने जादुई अंदाज से प्रभावित करते रहे हैं. वो अपनी सिंगल मदर को हमेशा से अपनी प्रेरणा मानते रहे हैं और हमेशा से उन्हें गौरवान्वित महसूस कराने की कोशिश करते रहे हैं.

वो जो भी ठान लेते हैं, वो करके ही रहते हैं. आकाश ने अब तक जो भी किया है उसमें अपना शत-प्रतिशत दिया है. ऐसे में उनका अमेरिका का सबसे युवा टेनिस खिलाड़ी होना कोई अचरज की बात नहीं थी. जब बाक़ी सभी 20 साल के थे, वो महज 15 साल के थे.

यंग और टैलेंटेड आकाश अपने फैन्स के लिए एक खुशखबरी लेकर आए हैं. जी हां, वो अपना म्यूजिक वीडियो के साथ हाजिर हैं. इस गाने से जुड़ी एक खास बात को फिलहाल जाहिर नहीं किया जा रहा है, मगर ये बात तय है कि ये गाना आधुनिक भारत की सकारात्मकता को पेश करता है.

WhatsApp Image 2018-06-14 at 3.13.20 PM

आकाश ने इसे बेहतरीन गाना बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. इतना ही नहीं, मिस्ताबाज और प्रियन के साथ तैयार किये गये इस गाने को लेकर आकाश बेहद उत्साहित हैं. उनका दावा है कि इस वीडियो में बेस्ट रैप और मजेदार बातों का समागम देखने को मिलेगा. जब आकाश से इस गाने को लेकर पूछा गया को उन्होंने कहा, "मैं अपने देश को तरक़्की़ करते हुए और अपने देश को आधुनिक, फन, हैपनिंग जगह के तौर पर देखना चाहता हूं."

आकाश ने इस गाने के लिए पंजाब के हिट मशीन कहे जानेवाले मिस्ताबाज के साथ जुगलबंदी की है, जिन्होंने यू ट्यूब पर 265 मिलियन व्यूज के साथ कई हिट्स दिये हैं. इस बेहतरीन कॉम्बो के साथ बैंग-बैंग में प्रियन ने अपनी आवाज का जादू बिखेरा है.

गौरतलब है कि इस गाने को 500 जूनियर आर्टिस्ट्स और 50 डांसर्स के अलावा कई स्टंटमैन के साथ शूट किया गया है. वीडियो में एडवेंचर स्पोर्ट्स को भी दर्शाया गया है.

आकाश एक बेहद विनम्र शख्स हैं और वो अपने करियर को लॉन्च करने का श्रेय खुशी-खुशी 'बिग बॉस' को देते हैं. उनका कहना है कि वो 'बिग बॉस का बेहद शुक्रगुजार हैं और वो आज जो कुछ भी हैं, उसमें 'बिग बॉस' का बड़ा हाथ है. हम उनके गाने के लिए उन्हें शुभकामनाएं देते हैं और हमें उम्मीद है कि वो इस गाने के जरिए लोगों के दिलों पर छा जाएंगे.

इस गाने के पोस्टर पर एक नजर डालिए, जो 14 जून, 2018 को रिलीज किया गया. ऑफिशियल टीजर 22 जून को जारी किया जायेगा और इसका वीडियो 4 जुलाई को लॊन्च किया जायेगा. हम आपको आगे भी अपडेट देते रहेंगे.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi