S M L

Revealed : 'बिग बॉस 11' के फिनाले में जाने से पहले ही ये कंटेस्टेंट होने वाला है बाहर

ताजा वोटिंग ट्रेंड्स के मुताबिक आकाश डडलानी सबसे कम वोट पाकर सबसे पीछे चल रहे हैं

Updated On: Jan 09, 2018 05:25 PM IST

Rajni Ashish

0
Revealed : 'बिग बॉस 11' के फिनाले में जाने से पहले ही ये कंटेस्टेंट होने वाला है बाहर

कलर्स के पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस 11' के फिनाले में अब बस कुछ ही घंटों बाकी रह गए हैं. जैसा कि आपने कल देखा इस हफ्ते बिग बॉस ने बचे हुए पांचो कंटेस्टेंट्स शिल्पा शिंदे, हिना खान, पुनीष शर्मा, विकास गुप्ता और आकाश डडलानी को मिड-वीक इविक्शन के लिए नॉमिनेट कर दिया है. अब इस शो के फैंस ये जानने के लिए बेकरार हैं कि सबसे कम वोट किसे मिलेंगे और कौन हो जाएगा फिनाले में जाने से पहले ही घर से बेघर.

सोशल मीडिया पर वोटिंग ट्रेंड्स पोस्ट होने शुरू हो गए हैं. ताजा वोटिंग ट्रेंड्स के मुताबिक आकाश डडलानी सबसे कम वोट पाकर सबसे पीछे चल रहे हैं.जबकि शो की सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट के तौर पर उभरी शिल्पा शिंदे को सबसे ज्यादा वोट मिल रहे हैं, उनके बाद विकास गुप्ता और फिर हिना खान हैं.

सोशल मीडिया पर बिग बॉस की अंदर की खबर एडवांस में देने वाले 'द खबरी' ने ट्वीट कर बताया है कि शिल्पा शिंदे और बाकी कंटेस्टेंट्स में वोट ट्रेंड्स के हिसाब से लम्बा अंतर है. वहीं दूसरे तीसरे और चौथे नंबर पर वोटिंग पाए विकास,हिना और पुनीष के बीच बहुत थोड़े ही मार्जिन का गैप है. जबकि आकाश वोटिंग के मामले में सबसे पीछे चल रहे हैं. हालांकि ये फाइनल वोटिंग रिजल्ट्स नहीं हैं. लेकिन जिस तरह से वोटिंग ट्रेंड्स चल रहे हैं उस तरह से तो लगता है कि आकाश का घर से बेघर होना लगभग तय होता जा रहा है.

वहीं आज रात आप एक्स-कंटेस्टेंट अर्शी खान को भी बिग बॉस हाउस में देखेंगे जिससे शो में नया ट्विस्ट आ जाएगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi