S M L

Promo : देखिए कैसे कपिल शर्मा के नए शो के पहले गेस्ट बने अजय देवगन ने उड़ाया कपिल का मजाक

फैमिली टाइम विथ कपिल शर्मा शो के नए प्रोमो में अजय देवगन, कपिल शर्मा के बुरे वक्त पर चुटकी लेते हुए नजर आ रहे हैं

Updated On: Mar 11, 2018 02:00 PM IST

Rajni Ashish

0
Promo : देखिए कैसे कपिल शर्मा के नए शो के पहले गेस्ट बने अजय देवगन ने उड़ाया कपिल का मजाक

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा लम्बे वक्त के बाद छोटे पर्दे पर धमाकेदार अंदाज में टीवी पर अपने नए कॉमेडी शो के साथ वापसी करने जा रहे हैं. कपिल सोनी टीवी पर नया शो 'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ लेकर आ रहे हैं. कपिल एक बार फिर से सोनी टीवी पर दर्शकों को अपने कॉमेडी से हंसाते-गुदगुदाते नजर आएंगे. कपिल अब एकदम फिट हैं और वो कॉमेडी से दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं. लेकिन इस बार एकदम अलग अंदाज में. कपिल के शो का पहला प्रोमो कुछ दिन पहले सामने आया था जिसमें वो अपने बुरे दिनों पर चुटकी लेते हुए नजर आए थे. अब आपको बता दें कि कपिल के इस शो के पहले मेहमान के रुप में अजय देवगन नजर आएंगे. बता दें कि अजय देवगन की नई फिल्म ‘रेड’ आ रही है और इसी फिल्म के प्रमोशन के लिए वह कपिल के इस शो में पहुंचेंगे. कपिल ने अजय के साथ एक प्रोमो शूट किया है जो हम आपके लिए लेकर आए हैं. इस प्रोमो में कपिल अजय को फोन करते हैं. लेकिन अजय कपिल को बोलते हैं कि 'आपकी कॉल प्रतीक्षा में है, जिस तरह से आप लोगों को इंतजार करवाते हैं'. लेकिन अगले ही पल में वह इस शो में आने के लिए हामी भर देंगे. इस प्रोमो में कहीं ना कहीं एक बार फिर कपिल ने खुद पर लगे आरोपों का मजाक उड़ाने की कोशिश की है.

अजय हो गए थे गुस्सा

पिछले साल अजय की फिल्म ‘बादशाहो’ रिलीज हुई थी के वक्त अजय पूरी टीम के साथ कपिल के शो ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल शर्मा’ पर पहुंचे थे. लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक कपिल ने आखिरी वक्त पर शूटिंग को रद्द कर दिया था. इसके बाद से ये रिपोर्ट्स आई थी कि अजय, कपिल के कपिल के इस बर्ताव से गुस्सा हैं. लेकिन अब लगता हैं कि अजय और कपिल के बीच सब कुछ सुलझा लिया गया है.

प्रोमो में उड़ाया था खुद का मजाक

कपिल, अब तक आए अपने सभी प्रोमोज में खुद की लाचारी का मजाक उड़ाते हुए दिखाई दिए हैं. दूसरे टीजर में कपिल नौकरानी से अख़बार मांगते है तो वह कहती है कि, अखबार में नो उधार, ऐसा पेपर वाला बोलके गया है." इसके बाद जब कपिल नौकरानी से चाय मांगते है तो वह कहती है कि, ‘पहले का हिसाब दो, फिर दूध लो ऐसा दूध वाला बोलकर गया है. आखिर में टीवी चालू करने पर उसमें भी बैलेंस ना होने का मैसेज दिखाई देता है. जिसके बाद नौकरानी भी कपिल का साथ छोड़कर जाने लगती है. लेकिन तभी कपिल को सोनी टीवी से कॉल आ जाता है. फिलहाल आप यहां नीचे शो का प्रोमो देखिए जो तेजी से वायरल हो रहा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi