विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

First Look: तानाजी की कहानी को बड़े पर्दे पर जीवित करेंगे अजय देवगन

अजय देवगन ने अपनी फिल्म ‘तानाजी: द अनसंग वारियर’ का पहला पोस्टर जारी किया है

Akash Jaiswal Updated On: Jul 20, 2017 01:28 PM IST

0
First Look: तानाजी की कहानी को बड़े पर्दे पर जीवित करेंगे अजय देवगन

अजय देवगन ने अपनी फिल्म ‘तानाजी: द अनसंग वारियर’ से अपना फर्स्ट लुक शेयर किया है. इस लुक पोस्टर में हाथ में तलवार और ढाल पकड़े अजय किसी जांबाज योद्धा से कम नहीं लग रहे हैं.

अजय ने फिल्म से अपना ये लुक शेयर करने से पहले ट्विटर पर फैंस से कहा था “हम किसी रोमांचक चीज पर कम कर रहे हैं. इसे आप सभी के साथ शेयर करने का इंतजार नहीं कर सकता. आधी रात को शेयर करूंगा.”

अजय ने पोस्टर को शेयर किया और लिखा “वो अपने लोग, अपनी मिट्टी और अपने राजा छत्रपति शिवाजी महाराज के लिए लड़े. भारत के गौरवशाली इतिहास के योद्धा, सूबेदार तानाजी मालुसरे.”

इस फिल्म में अजय महाराष्ट्र के राजा छत्रपति शिवाजी महाराज के साम्राज्य के बहादुर सूबेदार तानाजी मालुसरे का किरदार निभा रहे हैं.

महाराष्ट्र के इतिहास में तानाजी सिंहगढ़ के युद्ध (1670) में मुग़ल सेना को हराने के लिए प्रसिद्ध हैं. इस फिल्म को ओम राउत डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म का सह-निर्माण वायकॉम 18 मोशन पिक्चर्स कर रही हैं.

अजय जल्द ही फिल्म ‘बादशाहो’ में नजर आएंगे. इसके अलावा वो रोहित शेट्टी की फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ पर भी काम कर रहे हैं.

बॉलीवुड में पीरियड ड्रामा फिल्मों का दौर चल रहा है. इससे पहले संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ काफी हिट हुई. वहीं संजय अपने अगली पीरियड ड्रामा फिल्म ‘पद्मावती’ पर काम कर रहें हैं. कंगना रनौत भी ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ नामक ऐसी ही एक फिल्म पर काम कर रहीं हैं. और अब अजय देवगन ने अपनी इस फिल्म की घोषणा की है.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi