विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

स्टार वही जो भीड़ में भी अलग ही नजर आए : अजय देवगन

अपनी आनेवाली फिल्म 'बादशाहो' के प्रमोशन्स में बिजी हैं अजय देवगन

Sunita Pandey Updated On: Aug 31, 2017 12:52 PM IST

0
स्टार वही जो भीड़ में भी अलग ही नजर आए : अजय देवगन

अजय देवगन हमेशा से ही सोलो हीरो वाली फिल्मों को प्रमुखता देते रहे हैं. दो से ज्यादा अभिनेताओं वाली फिल्में उन्हें रास नहीं आती. लेकिन ऐसा लगता है कि पिछली कुछ फिल्मों की असफलताओं ने मल्टीस्टारर फिल्मों में उनकी रूचि बढ़ा दी है. जल्द ही रिलीज होने वाली 'बादशाहो' और 'गोलमाल-4' को इसके उदहारण के तौर पर पेश किया जा सकता है. लेकिन अजय देवगन इससे बिल्कुल इत्तेफाक नहीं रखते. उनके मुताबिक शेर झुंड में भी शेर ही नजर आता है. जहां तक मल्टीस्टारर फिल्मों की बात है तो ये असुरक्षा की बात और कम समय की मांग ज्यादा है.

अजय देवगन के मुताबिक, "दर्शक अपने पसंदीदा एक्टर्स को एक साथ एक ही फिल्म में देखना पसंद करते हैं तो इसमें बुरा ही क्या है.? जो दर्शक चाहें हमें वही करना भी चाहिए. आखिर फैसला तो दर्शक ही करते हैं."

Revealed: अजय देवगन से इजाजत लेकर सनी देओल ने साइन की ‘सिंघम 3’

अजय देवगन ने अपनी शुरुआत एक्शन फिल्मों से की, फिर जल्द ही एक्शन हीरो का चोला उतार फेंका और रोमांस के बादशाह बन गए. लेकिन अब वो जिस तरह की फिल्में कर रहे हैं उससे तो यही लगता है कि लौट के अजय घर को आए.

हंसते हुए अजय देवगन कहते हैं, "इसे उम्र का तकाजा कहिए या दर्शकों के बदलते मिजाज का दबाव वो रोमांटिक फिल्मों में खुद को सहज नहीं पाते." अजय का कहना है कि, "उन्होंने उस दौर में प्रेम कहानियों वाली फिल्में की हैं, जब प्रेम बिल्कुल प्योर होता था. रियल लाइफ में भी वह फेक नहीं लगता था. आज दौर बदल चुका है और दर्शकों को अब प्रेम कहानियां फेक लगने लगी है. आज के दौर में इमोशन सतही हो चुके हैं और प्यार की गहराई कम हो गई है. इसलिए मुझे लगता है कि मैं उन किरदारों को निभाऊं आज के जेनेरेशन को सामने रखते हुए किया जाए नहीं तो वह फेक ही दिखेंगे."

Ajay Devgn

अजय का यह भी मानना है कि, "आज लोग अपने ही अंतर्द्वंद से लड़ाई लड़ने की कोशिश कर रहे हैं और लोग यह भूल चुके हैं कि रोमांस का मतलब क्या होता है.? शायद यही वजह है कि अजय को लगता है कि लोग इस तरह की फेक प्रेम कहानी से खुद को कनेक्ट नहीं कर पाएंगे.

मिलन लुथरिया के निर्देशन में बनी फिल्म 'बादशाहो' की अब तक जितनी झलकियां मिली हैं उनसे तो यही लगता है कि ये फिल्म आउट एंड आउट एक्शन फिल्म है. उनकी फिल्म 'शिवाय' में एक्शन को लेकर उनका अतिउत्साह साफ-साफ दिखा था.

Face-Off : अजय देवगन ने फिर साधा शाहरुख पर निशाना

अजय का कहना है कि, "उन्होंने एक्शन के उत्साह को इस फिल्म में मैनेज करने की कोशिश की है. 'बादशाहो' में बहुत ज्यादा एक्शन नहीं है. जितना कहानी में डिमांड किया गया था, उतना ही है. काफी अच्छा एक्शन है, लेकिन लिमिटेड है.”

1 सितंबर को रिलीज होने वाली इस फिल्म में अजय देवगन के साथ इमरान हाशमी, संजय मिश्रा, इलियाना डिक्रूज और ईशा गुप्ता भी मुख्य किरदारों में दिखेंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi