विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

Buzz : अक्षय कुमार के बाद अजय देवगन ने कपिल के शो को किया बॉयकॉट

रिपोर्ट्स हैं कि अजय देवगन को कपिल के रैवये से काफी दुखी हैं और उन्होंने अब कपिल के शो में कभी ना जाने की कसम खा ली है

Rajni Ashish Updated On: Aug 29, 2017 03:55 PM IST

0
Buzz : अक्षय कुमार के बाद अजय देवगन ने कपिल के शो को किया बॉयकॉट

कपिल शर्मा के ऊपर एक के बाद एक मुसीबतों के पहाड़ टूट रहे हैं. हाल ही में हमने आपको कपिल के सेट से अजय देवगन के नाराज होकर वापस चले जाने की खबर से अपडेट किये था. अजय और उनकी बादशाहो की टीम उनके शो द कपिल शर्मा शो पर शिरकत करने वाली थी लेकिन उन्होंने अपनी शूट को ही कैंसिल कर दिया गया. बताया गया कि कपिल की तबियत चैनल खराब होने से शूट को अचानक कैंसिल किया गया.

388510-ajadevgn-ap700

अजय ने कपिल के शो में दोबारा ना आने की खाई कसम

Angry-Ajay-Devgn-in-Himmatwala-Movie

बताया जा रहा है कि अजय कपिल की इस हरकत से बेहद खफा और दुखी हैं. जिसके कारण अब अजय देवगन ने यह तय कर लिया है की वो दोबारा कपिल के शो पर अपने कदम नहीं रखेंगे. कहा जा रहा है कि कपिल से स्टारडम संभाले संभाला नहीं जा रहा है. कपिल के ऊपर सफलता का फितूर सर चढ़कर बोल रहा है. कपिल लगातार बीमारी का हवाला देकर अपने शो पर आये बड़े स्टार्स को बिना शूट किये वापस भेज रहे हैं जिससे परेशान होकर अब इन स्टार्स ने कपिल को बोकोट करना ही शुरू कर दिया है. खबर है कि पहले सलमान खान, फिर अक्षय कुमार और अब अजय देवगन ने भी कपिल के शो में आने से इंकार कर दिया है.

आपको बता दें कि अजय देवगन को इस बार कपिल के इस रैवये से काफी दुख पंहुचा है। एक सूत्र ने बताया कि अजय देवगन गुस्से से सेट से बाहर नहीं गए बल्कि वो इस बात से दुखी थे की ऐसा क्यों हो रहा है.अजय देवगन के साथ उनकी टीम भी कपिल के रैवये को नहीं समझ पाई है. कहा जा रहा हैं की कपिल इनदिनों शराब की लत से परेशान है वो रात भर पार्टियां करते हैं और सुबह टाइम पर उठ नहीं पाते है. इतना ही नहीं चैनल ने भी कपिल को आखिरी वार्निंग थी है की अगर वो अपने इस व्यवहार को ठीक नहीं कर सकते तो जल्द ही कुछ फैसला लेना होगा.

कई स्टार्स ने किया कपिल को बॉयकॉट

समय का पहिया कैसे घूमता है ये कपिल शर्मा से बेहतर कोई नहीं समझ सकता. सुनील ग्रोवर से लड़ाई के पहले तक जिस कपिल शर्मा के शो के लिए बड़े से बड़ा बॉलीवुड स्टार अपनी फिल्म प्रमोट करने के लिए बेताब दिखाई देता था. वही स्टार्स आज उनके मुश्किल दौर में कपिल से दूरी बनाते हुए दिख रहे हैं.'

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

अक्षय साल में कुछ नहीं तो 5-6 बना ही लेते हैं. कुछ वक्त पहले तक उनके पास अपनी फिल्मों को प्रमोट करने का सबसे बड़ा प्लेटफार्म 'द कपिल शर्मा शो' ही हुआ करता था. कपिल के शो में अक्षय एक समय तो लगभग हर 2 महीने के गैप में दिखाई दिए थे. वहीं हाल ही में अक्षय कुमार की फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' रिलीज हुई है जिसे बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. लेकिन 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' को प्रमोट करने के लिए अक्षय कुमार कपिल शर्मा के शो पर नहीं गए. अक्षय का कपिल के शो में ना जाना कई सवाल खड़ा कर रहा है. अक्षय जब भी कपिल के शो में आते तो अपने स्टाइल, कॉमिक सेंस और पर्सनालिटी से इस शो में चार चांद लगा देते थे. कपिल के शो में अक्षय को दर्शकों ने बेहद प्यार दिया है. ऐसे में जब अक्षय ने कई सीरियल्स में जाकर अपनी फिल्म को प्रमोट किया, लेकिन 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' के रिलीज होने पर अक्षय कुमार का कपिल शर्मा से दूरी बना लेना सभी को हैरान कर रहा है.

बड़े स्टार्स ने भी बनाई दूरी

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

सलमान खान, शाहरुख और रणबीर जैसे स्टार्स ने कपिल शर्मा के शो पर अपनी फिल्‍म को प्रमोट नहीं आये जिससे कपिल के फैंस सकते में आ गए. सलमान खान ने 'ट्यूबलाइट', शाहरुख ने 'जब हैरी मेट सेजल' और रणबीर ने 'जग्गा जासूस' को कपिल के शो में प्रमोट नहीं किया.

शाहरुख खान और अनुष्‍का शर्मा भी अपनी फिल्‍म 'जब हैरी मेट सेजल' के प्रमोशन के लिए कपिल के शो में नजर नहीं आए. बताया गया कि कपिल की सेहत खराब होने के कारण उनकी शूटिंग कैंसिल हो गई थी. बाद में होस्‍ट के साथ शूटिंग की गई, लेकिन ये ऑन-एयर नहीं हो सका.

सलमान ने दिया सुनील का साथ

सलमान खान ने भी अपनी फिल्‍म ट्यूबलाइट का प्रमोशन कपिल के शो पर नहीं किया, उन्होंने कपिल के बजाय सुनील ग्रोवर का साथ दिया और सोनी टीवी पर ही दो घंटे का एक पूरा स्‍पेशल एपिसोड 'सुपर नाईट विथ ट्यूबलाइट' शूट किया. इसमें कपिल के पुराने साथी सुनील ग्रोवर के अलावा अली असगर, सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले भी नजर आए. सलमान ने अपनी फिल्‍म को नच बलिये 8,सारेगामापा लिटिल चैम्‍प‍ियन और तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा में प्रमोट किया लेकिन कपिल के शो में नहीं आये.

इसी तरह रणबीर कपूर और कटरीना कैफ ने भी अपनी फिल्‍म 'जग्‍गा जासूस' को कपिल के शो पर प्रमोट नहीं किया, जबकि वे अन्‍य रियलिटी शो के सेट पर और कई दूसरे टीवी शोज पर नजर आये.

क्या है सितारों का कपिल से दूरी बना लेने का कारण ?

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

कपिल के शो में सितारों का ना आना कई बातों की तरफ इशारा करता है. एक तो ये कि सुनील से लड़ाई के बाद कपिल कि इंडस्ट्री में एक नेगेटिव इमेज बानी है. दूसरी उनके शो कि टीआरपी भी पहले जैसी नहीं रही. तीसरे कपिल के एटीट्यूड को लेकर भी कई बार रिपोर्ट्स कई तरह कि नेगेटिव खबरें आती रहती हैं. खरें तो यहां तक थी कि 'सुल्तान' के प्रमोशन्स के लिए जब सलमान कपिल के शो पर आये थे तो उन्हें घंटों इंतजार करना पड़ा था जो उन्हें बेहद नागवार गुजरा था. बताया जाता है कि तभी सलमान ने कपिल के शो में ना आने की बात ठान ली थी.

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

कपिल के बीमारी ने किया बंटाधार

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

कपिल की तबियत हाल फिलहाल में काफी बिगड़ी है. कई सेट पर उनके अचानक बीमार होने की वजह से उनके शो का शूट कैंसिल तक करना पड़ा. पिछले 2 महीनों में कपिल के सेट पर कई बार शो का शूट कपिल के तबियत के अचानक से खराब होने की वजह से कर दिया गया था. पहले 'गेस्ट इन लंदन, 'जब हैरी मेट सेजल' , 'मुबारकां', मनोज तिवारी, 'बादशाहो' और 'पोस्टर बॉयज' के स्टारकास्ट को इंतजार करने के बाद बिना शूट किये ही घर वापस जाना पड़ा था. इस खबर से भी इंडस्ट्री में कपिल के बारे में गलत खबरें फैली है जिससे उनकी इमेज को धक्का लगा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi