S M L

Diwali Bomb : फैंस को बहलाने के लिए 'जंग' से पहले गले मिले आमिर खान-अजय देवगन

आमिर की सीक्रेट सुपरस्टार और अजय की गोलमाल अगेन दीवाली पर रिलीज हो रही हैं

Updated On: Oct 14, 2017 03:36 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
Diwali Bomb : फैंस को बहलाने के लिए 'जंग' से पहले गले मिले आमिर खान-अजय देवगन

अजय देवगन ने आमिर खान से मुलाकात की. गले मिले. एक दूसरे को उनकी फिल्मों की बधाइयां दी और दोस्ती की कसमें खाईं. बॉलीवुड की दोस्ती.

और फिर फैंस को बहलाने के लिए ऐलान कर दिया कि आमिर की फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार और अजय की गोलमाल अगेन की भिडंत बॉक्स ऑफिस पर नहीं हो रही है.

अब आप ही बताइए कि 19 अक्टूबर को सीक्रेट सुपरस्टार रिलीज हो रही है और 20 अक्टूबर को गोलमाल अगेन. एक ही दिन की तो बात है, क्या इसे बॉक्स ऑफिस की भिंड़त नहीं कहा जाएगा तो क्या कहा जाएगा?

क्या इन दोनों फिल्मों की रिलीज में एक हफ्ते का फासला है? फिर तो लोग इसका कंपैरिजन बॉक्स ऑफिस पर करेंगे ही और रिव्यू पढ़कर ही फिल्म देखने जाएंगे क्योंकि दिवाली है भाई. बहुत खर्चे हैं. त्योहार मनाना है, बिना रिव्यू के परिवार के साथ जाकर दिवाली पर अपना दिवाला थोड़े ही निकालना है?

लेकिन अपने और अपने फैंस को बहलाने के लिए दोनों स्टार्स ने ऐलान कर दिया है कि ये भिड़ंत नहीं दोस्ती है. मजे की बात ये है कि आमिर-अजय ने साथ में फिल्म इश्क की थी. इसका म्यूजिक अजय देवगन अपनी गोलमाल में ले आए हैं.

आमिर खान ने तो फिर भी दरियादिली दिखाते हुए गोलमाल का प्रमोशन सा कर दिया है

लेकिन अजय ने तो वैसा ही बेस्ट ऑफ लक कहा है जैसा कि दो जंग लड़ने वाले खिलाड़ी एक दूसरे को दिल रखने के लिए कह देते हैं.

वैसे अजय देवगन दिवाली पर शाहरुख की जब तक है जान के वक्त अपनी फिल्म सन ऑफ सरदार को रिलीज करके जोखिम उठा चुके हैं.

लेकिन इस बार उनका मुकाबला आमिर खान की फिल्म से है. जिसका सबजेक्ट धमाकेदार लग रहा है और गोलमाल अगेन का तो कोई सब्जेक्ट ही नहीं है. उल्टा इसमें लॉजिक ना होने का हवाला तो इसका पोस्टर ही दे रहा है.

फिर भी टक्कर तो होगी और हम आपके लिए लेकर आएंगी इस टक्कर की अंदर और बाहर दोनों की जानकारी ताकि आपकी दिवाली पर कोई पटाखा सीला ना निकाल जाए.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता
Firstpost Hindi