S M L

Video: दिल छू लेगा ‘रेड’ का नया रोमांटिक ट्रैक ‘सानु एक पल चैन’

फिल्म ‘रेड’ का नया गाना ‘सानु एक पल चैन’ रिलीज कर दिया गया है

Akash Jaiswal Updated On: Feb 13, 2018 12:02 PM IST

0
Video: दिल छू लेगा ‘रेड’ का नया रोमांटिक ट्रैक ‘सानु एक पल चैन’

अजय देवगन और इलियाना डीक्रूज की आनेवाली फिल्म ‘रेड’ का नया गाना ‘सानु एक पल चैन’ को इसके मेकर्स ने इंटरनेट पर रिलीज कर दिया है. फिल्म का ये गाना बेहद रोमांटिक और टचिंग है.

गाने में है रोमांस की बहार

फिल्म का ये सॉन्ग रोमांस और प्यार से भरा हुआ है. इस गाने में अजय और इलियाना के खूबसूरत रिश्ते को दर्शाया गया है. फिल्म के इस गाने को राहत फतेह अली खान ने गाया है. इसके लिरिक्स मनोज मुन्तशिर ने लिखे हैं.

फिल्म के लिए रीक्रिएट हुआ ये सॉन्ग

आपको बता दें कि फिल्म का ये गाना असल में नुसरत फतेह अली खान द्वारा गाया हुआ है. ये गाना काफी लोकप्रिय रहा. अब इस फिल्म के लिए इस गाने को एक बार फिर रीक्रिएट किया गया है. फिल्म के लिए इस गाने को तनिष्क बागची ने रीक्रिएट किया है. गौरतलब है कि इससे पहले अजय और इलियाना की फिल्म ‘बादशाहो’ के लिए नुसरत फतेह अली खान की कव्वाली ‘मेरे रश्के कमर’ को भी रीक्रिएट किया जा चुका है.

फिल्म ‘रेड’ में अजय एक इमानदार इनकम टैक्स ऑफिसर की भूमिका निभा रहे हैं. इस फिल्म का निर्देशन राज कुमार गुप्ता ने किया है. इस फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, कृष्णन कुमार, कुमार मंगत पाठक, और अभिषेक पाठक ने मिलकर किया है. ये फिल्म 16 मार्च, 2018 को रिलीज हो रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi